उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित उच्च शक्ति टी मदर कैप मशीन टूल प्रेशर प्लेट टी-नट टी-ब्लॉक ब्लैक टी-स्लॉट प्रेशर प्लेट नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5155समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-15 05:15:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 8 फ्लैट वाशर, फर्नीचर लिंक न...

जब दरवाजे, खिड़कियों, अलमारियाँ, आदि के कनेक्शन और निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है, तो पारंपरिक पेंच बन्धन विधि का आमतौर पर उपयोग किया जाता है, और शिकंजा सीधे जुड़े भागों के पेंच छेद में संचालित होते हैं, और पेंच अंत कैप सीधे होते हैं उजागर, जो न केवल जुड़े भागों को प्रभावित करता है। इसके अलावा, लंबे समय तक उजागर किए गए शिकंजा के अंत के ढक्कन जंग के लिए आसान होते हैं, और सामान्य शिकंजा के अंतिम प्रसंस्करण में गड़गड़ाहट होती है। जब कनेक्शन बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है, तो स्क्रू के अंत कैप लोगों को खरोंचना आसान होता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और सुरक्षित नहीं है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार 12 साल पुराने बर्तनों के जीवन काल में सुधार करने में भी योगदान देता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और एम्बेडेड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, को उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट मेल्ट कॉपर नट्स, हॉट प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित किया जाता है। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन मोल्डिंग / प्लास्टिक के पुर्जों का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कसने वाले स्क्रू, संयुक्त लम्बे स्क्रू, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू बोल्ट, फ्लैट-कैप तांबे के नाखून और अन्य उत्पाद, हम आपको टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकता है।

टी मदर कैप मशीन प्रेस प्लेट

अनुकूलित उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।