उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन DIN985 लॉक नट नायलॉन लॉक नट हेक्स नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4923समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-21 09:09:41

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल तीन संयोजन बोल्ट, मशीन स्क...

4. निर्माण और संयोजन विनिर्माण प्रौद्योगिकी और सटीकता की सीमाओं के कारण, धागे के किनारे पर नुकीले कोने होते हैं या भागों के बीच आयामी समन्वय समन्वित नहीं होता है। प्रारंभिक असेंबली के दौरान, स्क्रू-इन और स्क्रू-आउट टॉर्क में कुछ हद तक उतार-चढ़ाव या उतार-चढ़ाव हो सकता है। एक निश्चित संख्या में चलने के बाद, लॉक नट की अधिक सटीक पुन: प्रयोज्य विशेषताओं को प्राप्त किया जा सकता है।

एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन लोडिंग और अनलोडिंग टूल, जिसमें एक आयताकार आधार होता है, जिस पर एक टूलींग को ठीक करने के लिए एक खोखले बेलनाकार टूलिंग स्टेशन की व्यवस्था की जाती है और कतरनी बल परीक्षण के लिए टूलींग पर एक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित किया जाता है, टूलींग में एक बाहरी सिलेंडर और एक आंतरिक सिलेंडर शामिल होता है। जो एक साथ इकट्ठे होते हैं, बाहरी सिलेंडर और आंतरिक सिलेंडर निकासी फिट होते हैं, और टूलिंग परीक्षण पूरा होने के बाद आंतरिक सिलेंडर को बाहर निकालने के लिए आधार को काउंटरबोर के साथ प्रदान किया जाता है।

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

आमतौर पर विदेशों में उपयोग किए जाने वाले इंच धागे की कोड नाम और मानक संख्या मार्क कोड नाम देश और मानक संख्या टिप्पणियां बीएसडब्ल्यू मानक वायथ मोटे धागे की श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा ब्रिटिश मानक बीएस 84 इंच धागा 55 डिग्री बीएसएफ मानक वाईथ फाइन थ्रेड श्रृंखला के प्रोफाइल कोण के साथ, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद। एस अतिरिक्त सफेद। एस वैकल्पिक श्रृंखला, सामान्य प्रयोजन बेलनाकार धागा सफेद व्हिटवर्थ प्रोफाइल के साथ गैर-मानक धागा संयुक्त राष्ट्र निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.1 इंच धागा 60 डिग्री प्रोफाइल कोण के साथ, आंतरिक और के साथ मानक प्रोफ़ाइल के साथ बाहरी धागे (चपटे या यादृच्छिक रूप से गोल) UNC मोटे धागा एकीकृत धागा UNF महीन धागा एकीकृत धागा UNEF सुपरफाइन धागा एकीकृत धागा UNS① विशेष श्रृंखला एकीकृत धागा UNR गोल चाप रूट निरंतर पिच श्रृंखला का एक समान धागा प्रोफ़ाइल कोण 60 ° इंच है थ्रेड, यूएनआर, यूएनआरसी, यूएनआरएफ, यूएनआरईएफ, यूएनआरएस आर्क रूट के साथ केवल आंतरिक धागे के बिना बाहरी धागे के लिए उपयोग किया जाता है यूएनआरसी आर्क रूट सी ओअर्स थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRF सर्कुलर रूट फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNREF सर्कुलर रूट अल्ट्रा फाइन थ्रेड सीरीज यूनिफाइड थ्रेड UNRS सर्कुलर रूट स्पेशल सीरीज यूनिफाइड थ्रेड NPT② आमतौर पर पाइप थ्रेड के लिए उपयोग किया जाता है अमेरिकी मानक ANSI B1.20.1 प्रोफाइल कोण 60 ° इंच पाइप थ्रेड NPSC है पाइप फिटिंग सीधे पाइप एनपीटीआर पायलट कनेक्शन पतला पाइप एनपीएसएम यांत्रिक कनेक्शन सीधे पाइप एनपीएसएल लॉक नट सीधे पाइप एनपीएसएच नली कनेक्शन सीधे पाइप एनपीटीएफ सूखी सील मानक पतला पाइप धागा अमेरिकी मानक एएनएसआई बी 1.20.3 प्रकार I पीटीएफ-एसएई लघु सूखी सील लघु टेपर पाइप थ्रेड प्रकार II NPSF ड्राई सील स्टैंडर्ड फ्यूल ऑयल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड III टाइप NPS1 ड्राई सील स्टैंडर्ड जनरल स्ट्रेट पाइप इंटरनल थ्रेड IV टाइप ACME③ जनरल पर्पस ट्रैपेज़ॉइड थ्रेड अमेरिकन स्टैंडर्ड ANSI B1.5 इंच ड्राइव थ्रेड 29° प्रोफाइल एंगल के साथ आयाम और सहनशीलता सभी व्यास और मानक श्रृंखला के अलावा अन्य पिच संयोजनों की गणना उसी सूत्र का उपयोग करके की जाती है जैसे sta ndard श्रृंखला। मेरे देश का 60° शंक्वाकार पाइप धागा GB/T12716-1991 इसके बराबर है। ACME थ्रेड में दो प्रकार के मैचिंग ट्रैपेज़ॉइडल थ्रेड्स, सामान्य उद्देश्य और सेंटरिंग शामिल हैं, जिनमें से सामान्य प्रयोजन थ्रेड का प्रदर्शन मेरे देश के मानक GB/T5796-1986 में निर्दिष्ट ट्रैपोज़ाइडल थ्रेड के समान है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कैप बोल्ट, DIN988 बैरियर वाशर, थ्रेडेड रॉड स्क्रू, लॉन्ग-आई बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान के साथ।

इंदौरडीआईएन985

201 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।