उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 तितली अखरोट 201 स्टेनलेस स्टील अखरोट पंजा अखरोट पिंड हाथ पेंच अखरोट एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5308समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-20 17:12:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फर्नीचर लिंक नट, फिलिप्स तीन संयोज...

मौजूदा इंदौरसमायोजन पेंच आम तौर पर पेंच के शीर्ष पर एक पेंच और एक अखरोट से बना होता है। स्क्रू को एक स्क्रूड्राइवर के माध्यम से घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है, और फिर स्क्रू को घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है। अंदर और बाहर, इससे जुड़ी अन्य वस्तुओं को समायोजित करना और तदनुसार स्थिति बदलना।

एल्युमिनियम एलॉय फॉर्मवर्क का निर्माण एक नए प्रकार का बिल्डिंग फॉर्मवर्क है, जो चार वर्गों और एक पर्यावरण संरक्षण नीति के अनुरूप है। यह किफायती, तेज, उच्च गुणवत्ता और पर्यावरण के अनुकूल है। ऊर्जा संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के निर्माण के लिए इसका अनुप्रयोग बहुत महत्व रखता है। एल्युमिनियम टेम्प्लेट एल्युमिनियम टेम्प्लेट पिन से भरा होता है। हालांकि, पूर्व कला में पिन में उपयोग के दौरान कम कनेक्शन की ताकत होती है, जिससे छेद को कमजोर रूप से मरम्मत करने की संभावना होती है।

रिवेटिंग ऑपरेशन में, उपयोग की जाने वाली कीलक एक खराद का धुरा और एक विकृत कॉलर से बना होता है। उपयोग में होने पर, दो घटकों को जोड़ने के लिए एक छेद के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कीलक के सिर को छेद के माध्यम से पारित किया जाता है और एक कीलक द्वारा क्लैंप किया जाता है। कीलक की पूंछ रिवेट को तोड़ देगी, रिवेट का सिरा और विकृत कॉलर थ्रू होल में रहेगा, और रिवेटिंग की पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मौजूदा पुल रिवेट्स में निम्नलिखित कमियां हैं: पहला, जिन हिस्सों में पुल रिवेट और दो घटक जुड़े हुए हैं, उन्हें पूरी तरह से और कसकर फिट नहीं किया जा सकता है, जो उन हिस्सों के लिए गैर-सीलिंग की आवश्यकताओं को पूरा करता है जिनमें जलरोधी और रिसाव-प्रूफ आवश्यकताएं होती हैं; दूसरा, मौजूदा पुल रिवेट्स कीलक खराद का धुरा का पृथक्करण नाली उसके सिर के करीब है। जब रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान कीलक द्वारा खराद का धुरा टूट जाता है, तो मूल रूप से केवल खराद का धुरा का सिर विरूपण कॉलर में रहता है, और दो घटकों का कनेक्शन कॉलर के विरूपण पर निर्भर करता है। कंप्रेसिव स्ट्रेस की क्रिया के तहत, विकृत कॉलर के अंदर का हिस्सा खोखला हो जाता है, और बड़े कतरनी तनाव को सहन नहीं कर सकता है।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 101 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

संक्षेप में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए चिप नट में दाँतेदार दांतों का एक चक्र होता है जो वेल्डिंग एंड फेस 101 के किनारे पर बाहर की ओर फैला होता है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो हो जाता है और परिधि में बह जाता है। दाँतेदार दाँत 1011 के बीच की खाई में, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस 101 पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वेल्डेड चिप नट साफ और सुंदर है; वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैप नट्स, कैंटोनीज़ स्क्रू, सपोर्ट स्पेसर, एक गन हेड, यू-आकार के स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त शिकंजा के साथ। फर्मवेयर समाधान।

201 स्टेनलेस स्टील अखरोट

कस्टम 304 विंग नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।