उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित मेटल लॉक नट GB6184 नट बाहरी हेक्सागोनल सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ नट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5133समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-05 00:18:43

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अर्ध-परिपत्र सिर हेक्सागोन सॉकेट ह...

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

मौजूदा वेल्डिंग स्टड में स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है। वेल्डिंग करते समय, करंट अपेक्षाकृत बड़ा होगा, ताकि वेल्डिंग प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सभी वेल्डिंग स्पॉट को पिघलाया जा सके। क्योंकि केवल एक वेल्डिंग स्पॉट होता है, और वेल्डिंग स्टड अपेक्षाकृत लंबा और मोटा होता है, वेल्डिंग के दौरान करंट की वृद्धि धातु प्लेट के गलनांक को विकृत कर देगी, जिससे धातु की प्लेट में प्रवेश हो जाएगा, जिससे आगे बढ़ जाएगा। वेल्डेड प्लेट के पीछे अवतल और उत्तल वेल्डिंग निशान, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगा। धातु प्लेट के साथ वेल्ड करने के लिए केवल एक वेल्डिंग स्पॉट स्थित है। वेल्डिंग के दौरान, एक स्थान की असमान समानता अपर्याप्त स्थिरता और एक निश्चित ढलान की ओर ले जाती है। काम करते समय श्रमिकों के लिए अपर्याप्त स्थिरता और समानता होना आसान है, जिसके परिणामस्वरूप समय बर्बाद होता है और उच्च स्क्रैप दर होती है। बढ़ोतरी।

सामान्य तौर पर, संयोजन स्क्रू का इलेक्ट्रोप्लेटिंग आमतौर पर लोहे के संयोजन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है। उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

Riveting उत्पाद शीट भागों के एकतरफा कनेक्शन, भारी स्थापना उपकरण के बिना तेज़ और कुशल कनेक्शन के लिए बहुत सुविधा प्रदान करते हैं, और विश्वसनीय मानक आंतरिक और बाहरी धागे का उत्पादन करते हैं, सतह के उपचार के बाद ठंड स्थापना प्राप्त करते हैं, कोई प्रदूषण नहीं, वेल्डिंग पागल के लिए प्रभावी विकल्प है। मुख्य अनुप्रयोग: ऑटो-बॉडी, सीट बेल्ट सिस्टम, बंपर, एयरबैग सिस्टम, आदि। 1. वन-वे ड्रॉइंग कनेक्शन 2. मानक आंतरिक और बाहरी धागे का निर्माण करें 3. सामान्य उत्पाद श्रेणी: M3-M124। सामग्री: कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, एल्यूमिनियम 5. उच्च गुणवत्ता वाले वायु उपकरण - कुशल, किफायती, हल्के और संचालित करने में आसान। हैंड इंदौरइंदौररिवेट नट्स के समान सिद्धांत का उपयोग करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 0.75 मिमी, धातु मेसन, नायलॉन क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, तितली इंदौरतितली बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

GB6184 बैकस्टॉप नट

अनुकूलित इंदौरधातु ताला अखरोट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।