उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति दांतेदार निकला हुआ किनारा अखरोट 201304 स्टेनलेस स्टील पैड गैर पर्ची अखरोट निकला हुआ किनारा चेहरा अखरोट 5/8 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5325समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-13 03:34:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले फ्लैट हेड फर्नीचर स्क्रू, विस...

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

पूर्व कला में कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपर्युक्त पृष्ठभूमि प्रौद्योगिकी में उठाई गई समस्याओं को हल करने के लिए एक अलग करने योग्य कीलक प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उपयोग करना आसान है, संचालित करना आसान है, और इसमें अच्छी स्थिरता है। , उच्च विश्वसनीयता।

कीलक नट्स पर शोध मेरे देश में 1970 के दशक में शुरू हुआ और अभी भी डिजाइन और विकास के चरण में है। 1980 के दशक के मध्य में, विदेशों से ब्लाइंड रिवेट्स के उत्पादन के लिए उपकरण पेश किए गए थे, लेकिन अभी तक इंदौरइंदौररिवेट नट का उत्पादन नहीं किया गया है। आविष्कारक की खोज के बाद, सार्वजनिक रूप से उपयोग किए जाने वाले कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट नहीं मिला।

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

ओपनिंग सर्किल व्यापक रूप से कई औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है और भागों की स्थिति को सीमित करने में भूमिका निभाता है। जब उपयोग में होता है, जब तक कि सर्किल भाग के सर्किल ग्रूव में स्थापित होता है, अन्य मिलान भागों की स्थिति प्रभावी रूप से सीमित हो सकती है, ताकि मिलान भागों के अक्षीय विस्थापन से बचा जा सके। चूंकि कुछ ओपनिंग सर्किलों में सर्किल प्लायर्स इंस्टॉलेशन होल नहीं होते हैं, इसलिए सर्किल प्लायर्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है और इसे केवल हाथ से स्थापित किया जा सकता है, जो न केवल सर्किल की इंस्टॉलेशन गुणवत्ता को प्रभावी ढंग से सुनिश्चित नहीं कर सकता है, बल्कि इंस्टॉलेशन कार्य की दक्षता को भी सीमित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लू-प्लेटेड पिन, माउंटिंग पिन, हेयरपिन पिन, मदरबोर्ड कंप्यूटर केस स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

201304 स्टेनलेस स्टील

आपूर्ति दांतेदार निकला हुआ किनारा नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।