उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB78 उच्च शक्ति भीतरी हेक्सागोनल फ्लैट अंत बेलनाकार अंत कस तेल प्लग 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5158समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-01 21:16:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल स्ट्रिप नट्स, 304 स्टेनलेस...

कीलक नट्स पर शोध मेरे देश में 1970 के दशक में शुरू हुआ और अभी भी डिजाइन और विकास के चरण में है। 1980 के दशक के मध्य में, विदेशों से ब्लाइंड रिवेट्स के उत्पादन के लिए उपकरण पेश किए गए थे, लेकिन अभी तक इंदौरइंदौररिवेट नट का उत्पादन नहीं किया गया है। आविष्कारक की खोज के बाद, सार्वजनिक रूप से उपयोग किए जाने वाले कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट नहीं मिला।

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 11 के अवतार के अनुसार परिणाम यह है कि पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

निरीक्षण विधि दो प्रकार के स्क्रू सतह निरीक्षण होते हैं, एक स्क्रू का उत्पादन करने से पहले निरीक्षण होता है और चढ़ाया नहीं जाता है, और दूसरा स्क्रू प्लेटेड होने के बाद निरीक्षण होता है, यानी स्क्रू कठोर होने के बाद और सतह की सतह पेंच का इलाज किया जाता है। . स्क्रू के उत्पादन के बाद और इलेक्ट्रोप्लेटिंग से पहले, हम आकार और सहनशीलता जैसे विभिन्न पहलुओं में स्क्रू का निरीक्षण करते हैं। देखें कि क्या राष्ट्रीय मानक या ग्राहक आवश्यकताएं हैं। शिकंजा की सतह के उपचार के बाद, हम मुख्य रूप से चढ़ाना के रंग की जांच करने के लिए और क्या कोई टूटा हुआ शिकंजा है, इसकी जांच करने के लिए, हम मढ़वाया शिकंजा का निरीक्षण करेंगे। इस तरह, जब हम ग्राहकों को स्क्रू माल वितरित करते हैं, तो ग्राहक सामान प्राप्त करने पर सफलतापूर्वक सीमा शुल्क पारित कर सकते हैं। उपचार के बाद शिकंजा का निरीक्षण: 1. उपस्थिति गुणवत्ता की आवश्यकताएं शिकंजा की उपस्थिति का निरीक्षण उपस्थिति, इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत आदि के पहलुओं से किया जाता है। दूसरा, स्क्रू कोटिंग की मोटाई का निरीक्षण 1. माप उपकरण विधि में एक माइक्रोमीटर, एक वर्नियर कैलीपर, एक प्लग गेज, आदि का उपयोग किया जाता है। 2. चुंबकीय विधि कोटिंग परत की मोटाई को मापने के लिए चुंबकीय विधि का उपयोग किया जाता है, जो एक चुंबकीय मोटाई गेज के साथ चुंबकीय सब्सट्रेट पर गैर-चुंबकीय कोटिंग परत का एक विनाशकारी माप है। 3. माइक्रोस्कोपी माइक्रोस्कोपी को मेटलोग्राफिक विधि कहा जाता है, जो अनुभाग पर कोटिंग की मोटाई को मापने के लिए माइक्रोमीटर ऐपिस के साथ मेटलोग्राफिक माइक्रोस्कोप पर नक़्क़ाशीदार फास्टनरों को बढ़ाना है। 4. समय प्रवाह विधि समय प्रवाह विधि एक समाधान का उपयोग करती है जो कोटिंग की स्थानीय सतह पर प्रवाह करने के लिए कोटिंग को भंग कर सकती है, और स्थानीय कोटिंग को भंग करने के लिए आवश्यक समय के अनुसार कोटिंग की मोटाई की गणना करती है। कोटिंग ड्रॉप विधि, एनोडिक विघटन कूलम्ब विधि, आदि भी हैं। 3. स्क्रू कोटिंग की आसंजन शक्ति का निरीक्षण कोटिंग और बेस मेटल के बीच आसंजन का मूल्यांकन करने के लिए कई तरीके हैं, आमतौर पर निम्नलिखित। 1. घर्षण चमकाने का परीक्षण; 2. फ़ाइल विधि परीक्षण; 3. स्क्रैच विधि; 4. झुकने का परीक्षण; 5. थर्मल शॉक टेस्ट; 6. बाहर निकालना विधि। 4. पेंच कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध का निरीक्षण कोटिंग्स के संक्षारण प्रतिरोध निरीक्षण विधियों में शामिल हैं: वायुमंडलीय जोखिम परीक्षण; तटस्थ नमक स्प्रे परीक्षण (एनएसएस परीक्षण); एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (एएसएस परीक्षण), तांबा त्वरित एसीटेट नमक स्प्रे परीक्षण (सीएएसएस) परीक्षण); और जंग पेस्ट जंग परीक्षण (सीओआरआर परीक्षण) और समाधान स्पॉट जंग परीक्षण; विसर्जन परीक्षण, अंतर-डुबकी जंग परीक्षण, आदि।

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन कनेक्शन नट, रिवर्स हेक्सागोन नट, विस्तार शिकंजा, छोटे सिर अर्ध-सर्कल हेड स्क्वायर नेक कैरिज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

भीतरी षट्भुज फ्लैट अंत सिलेंडर

अनुकूलित GB78 उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।