उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति स्टेनलेस स्टील मानक भागों 304 स्टेनलेस स्टील पेंच भीतरी हेक्सागोनल अवतल अंत बन्धन 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5072समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-17 10:04:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठीक आधा धागा बोल्ट, संयुक्त शिकंजा...

इंदौरगोल अखरोट को अक्सर इंदौरस्टॉप वॉशर के साथ इंदौरगोल अखरोट के साथ प्रयोग किया जाता है। इकट्ठा करते समय, वॉशर की आंतरिक जीभ को शाफ्ट पर खांचे में डालें, और वॉशर की बाहरी जीभ को इंदौरगोल अखरोट के खांचे में डालें, और अखरोट बंद हो जाएगा; ढीला। अक्सर रोलिंग बीयरिंग के अक्षीय निर्धारण के रूप में उपयोग किया जाता है। M10×1~M200×3 के धागे के आकार के साथ इंदौरगोल अखरोट। धागा विनिर्देश डी = एम 16 × 1.5, सामग्री 45 स्टील, नाली या सभी गर्मी उपचार कठोरता एचआरसी 35~45, सतह ऑक्सीकरण इंदौरगोल अखरोट का अंकन: अखरोट जीबी / टी 812-88 एम 16 × 1.5।

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, येलुओ निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: थ्रेडेड रिवेट्स में एक नेल रॉड, एक एक्सपेंशन पीस और एक नेल स्लीव शामिल है, नेल रॉड के एक छोर को एक माउंटिंग पीस और माउंटिंग के किनारे प्रदान किया जाता है। कील रॉड से दूर टुकड़ा एक बढ़ते टुकड़े के साथ चल रूप से स्थापित किया गया है। एक ड्राइविंग तंत्र है। ड्राइविंग तंत्र में एक बढ़ते सिलेंडर और एक जंगम रॉड शामिल है। ड्राइविंग तंत्र के करीब बढ़ते टुकड़े के एक छोर पर एक क्रॉस ग्रूव बनता है। रॉड को इंस्टॉलेशन सिलेंडर के अंदरूनी हिस्से में स्थापित किया जाता है, और क्रॉस ग्रूव के करीब चल रॉड के एक छोर को क्रॉस कनेक्टिंग पीस के साथ निश्चित रूप से प्रदान किया जाता है जो क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है, क्रॉस कनेक्टिंग पीस क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है , और जंगम छड़ क्रॉस ग्रूव से बहुत दूर है। क्रॉस कनेक्टिंग पीस का एक सिरा निश्चित रूप से एक फिक्सिंग पीस के साथ प्रदान किया जाता है, फिक्सिंग पीस और इंस्टॉलेशन सिलेंडर को थ्रेड्स द्वारा एक साथ खराब कर दिया जाता है, एक्सपेंशन पीस को नेल रॉड के बाहरी तरफ स्लीव किया जाता है, और नेल स्लीव को मूवेबल रूप से स्थापित किया जाता है नेल रॉड ड्राइविंग मैकेनिज्म से दूर कील रॉड के एक सिरे के बाहरी हिस्से को एक फिक्सिंग मैकेनिज्म के साथ मूवेबल रूप से स्थापित किया गया है।

वर्तमान में, उत्पादन कार्यशाला में, रिवेट्स जैसे कि तिरछा, गलत रिवेट्स और कई रिवेट्स को हटाने के लिए कोई विशेष उपकरण नहीं है। इन रिवेट्स को हटाते समय, कार्यकर्ता घर के बने रिवेट रिमूवल टूल्स का उपयोग करते हैं, रिवेट हेड को हटाने के लिए स्लेजहैमर का उपयोग करते हैं, और फिर रिवेट रॉड को हटाने के लिए एक तेज टूल का उपयोग करते हैं। बेदखल करना हटाने के संचालन के दौरान, कभी-कभी कीलक का सिर उड़ जाएगा, गति अधिक है, खतरा बहुत अधिक है, और श्रम की तीव्रता अधिक है, जिससे कई औद्योगिक दुर्घटनाएं हुई हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम वाशर, फ्लैट नट, धातु इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, डोंगगुआन ब्लैक नायलॉन हेड नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

मानक भाग

स्टेनलेस स्टील की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।