उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 201 स्टेनलेस स्टील एक-शब्द सेट स्क्रू स्लेटेड हेडलेस मशीन स्क्रू GB71 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5286समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-26 09:20:17

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के फ्लैट वाशर, स्टेनलेस स्टील ...

साधारण खुली कीलक कीलक में एक प्रकार का उत्पाद है। खराद का धुरा के बड़े सिरे को खींचे जाने के बाद कीलक के शरीर का विस्तार करके इसे वर्कपीस में लगाया जाता है। पारंपरिक कीलक को रिवेट करने के बाद, ऑपरेटर खराद का धुरा छोटा कर देगा, खराद का धुरा काम नहीं करेगा, और वर्कपीस को कीलक शरीर की भौतिक ताकत से ही रिवेट किया जाता है। खराद का धुरा खींचे जाने के बाद, कीलक शरीर के बीच में एक गुहा बन जाता है, और खराद का धुरा कतरनी खंडों की दूरी अपेक्षाकृत यादृच्छिक होती है। रैंडम शीयरिंग रिवेटिंग बॉडी की कैविटी की लंबाई निर्धारित करता है, और कैविटी की लंबाई रिवेटिंग बॉडी की टेन्साइल और शीयर स्ट्रेंथ को निर्धारित करती है। गुहा की मात्रा बड़ी है, तन्यता और कतरनी ताकत कम है, और गुहा छोटा है। , तन्यता और कतरनी ताकत में थोड़ा सुधार हुआ है, इसलिए कीलक का ब्रेकिंग पॉइंट कीलक के उपयोग प्रभाव को पूरी तरह से प्रभावित कर सकता है।

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

हाइड्रोलिक रिंच या खींचने की विधि बड़े स्क्रू को बन्धन के लिए हाइड्रोलिक टॉर्क रिंच या पुलर का उपयोग करें, जो प्रयास को बचाता है और उच्च परिशुद्धता वाला होता है। हालांकि, हाइड्रोलिक उपकरण महंगे हैं, विभिन्न आकारों के स्क्रू को अलग-अलग रिंच से लैस करने की आवश्यकता होती है, और अब दुनिया में हाइड्रोलिक खींचने वाले आमतौर पर केवल M160×6 होते हैं। यदि स्क्रू बहुत बड़े हैं, विशेष विनिर्देश या संख्या में बहुत कम हैं, तो उन्हें हाइड्रोलिक कसने वाले उपकरणों से लैस करना बेहद अलाभकारी है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स, दांतों के साथ नॉन-स्लिप स्क्रू, पतले दांतों के साथ पतले स्क्रू कैप नट, स्क्रू बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरस्लॉटेड सेट स्क्रू

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।