उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील एक-शब्द स्लॉटिंग और कस GB71 मशीन चावल शीर्ष तार एक-शब्द स्लॉट बड़ा 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5173समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-16 19:20:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील 4.8 कैप नट्स, डिस्क ब...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

मशीनरी उद्योग में बोल्ट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट आमतौर पर उपकरण भागों में तय किए जाते हैं, लेकिन लंबे समय तक उपयोग के दौरान, बाहरी बल या उपकरण के कंपन के कारण, बोल्ट ढीले हो जाते हैं, और बोल्ट के सिर में दीर्घकालिक उपयोग प्रक्रिया होती है। एक घातक नुकसान यह है कि यह फिसलन के लिए प्रवण है, जो गंभीर मामलों में उपयोगकर्ताओं को बड़े सुरक्षा खतरे और आर्थिक नुकसान का कारण बन सकता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (10), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

धातु सामग्री की कतरनी ताकत सामग्री की कतरनी बल का सामना करने की क्षमता को संदर्भित करती है, जो सामग्री अक्ष के लंबवत बाहरी बल की ताकत और सामग्री को कतरनी को संदर्भित करती है। परीक्षण आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को निर्दिष्ट स्थिरता में स्थापित करने के लिए होता है, और सहायक भाग और लोडिंग भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए, और फिर सामग्री की कतरनी शक्ति का परीक्षण करने के लिए बल लगाया जाता है।

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक क्रॉस काउंटरसंक हेड बोल्ट, हाफ-बटन स्क्रू, सेट स्क्रू और नट्स, छोटे दांतों के साथ हेक्सागोन हेड स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरस्लॉटिंग और कसना

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।