उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक दौर सिर दबाव riveting पेंच जस्ती कार्बन स्टील दबाव प्लेट पेंच संपीड़न स्टड दबाव प्लेट बोल्ट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5096समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-08 17:12:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेट बोल्ट और एक्सटेंशन स्क्रू, फ्लैट ...

पूर्व कला में, वर्कपीस में पेंच खराब होने के बाद, बाद के चरण में जंग को रोकने के लिए जंग अवरोधक को पेंच के किनारे पर टपकाया जाता है, लेकिन जंग अवरोधक की यह पारंपरिक टपकाव विधि अक्सर टपकने की प्रक्रिया के दौरान जंग अवरोधक पैदा करती है। पेंच धागे और धागे के खांचे के बीच तंग संपर्क के कारण घुसना मुश्किल है, या समस्या है कि एंटी-जंग तेल प्रवेश नहीं कर सकता है। सामग्री की बचत के संदर्भ में, शिकंजा के पारंपरिक विरोधी जंग अक्सर एंटी-जंग एजेंट के बहुत सारे अपशिष्ट का कारण बनते हैं, और शिकंजा के अच्छे एंटी-जंग प्रभाव को प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

नमी-सबूत उपाय नम वातावरण में लोहे के शिकंजे को जंग लगना आसान है। स्क्रू को जंग लगने से बचाने के लिए, स्क्रू को नमी-प्रूफ और नमी-प्रूफ होना चाहिए। स्क्रू की नमी-सबूत और नमी-सबूत विधियां इस प्रकार हैं: (1) कंपन मशीनरी, विलायक मुक्त पेंट का उपयोग करने का प्रयास करें। (2) संसेचन पेंट का उपयोग करना सबसे अच्छा है जिसमें ऑक्सीडेटिव घटक नहीं होते हैं, जैसे कि एपॉक्सी-यूरेथेन (एपॉक्सी-यूरेथेन)-आधारित या अनमॉडिफाइड एपॉक्सी-आधारित (एपॉक्सी-)-आधारित इंप्रेग्नेटिंग पेंट। (3) मेलामाइन एल्केड इंप्रेग्नेटिंग पेंट का उपयोग करते समय, इलाज के तापमान और इलाज के समय को समायोजित किया जाना चाहिए। इलाज का तापमान 130 डिग्री सेल्सियस (जैसे 135 डिग्री सेल्सियस) से थोड़ा अधिक होना चाहिए और इलाज का समय 180 मिनट से अधिक होना चाहिए, और प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में, सुखाने (इलाज) समय पेंट फैक्ट्री के नमूनों में निर्दिष्ट पेंट जंग की रोकथाम के दृष्टिकोण से जरूरी नहीं है, और मोटर का एक विशिष्ट आंतरिक आकार होता है। (4) वाष्पशील अम्ल के बिना पेंट का उपयोग करें। (5) अच्छे हाइड्रोलिसिस प्रतिरोध के साथ पेंट चुनें।

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छेद के साथ पोजिशनिंग पिन, बाहरी हेक्सागोनल मशीन बोल्ट, बाहरी जीभ वाशर, पांच-बिंदु वाले स्टार स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

जस्ती इंदौरकार्बन स्टील प्लेटिन स्क्रू

थोक राउंड हेड प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।