उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील 304 आंतरिक षट्भुज का उत्पादन तय DIN914 GB78 स्टारिंग स्क्रू हेडलेस स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5105समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-04 04:51:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्स गार्ड बोल्ट, बाहरी षट्भुज सेट स...

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई एक तकनीकी योजना है: एक ब्रेकिंग पॉइंट का चयन करने में सक्षम एक कीलक प्रदान की जाती है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल होता है, और मैंड्रेल होता है क्रमिक रूप से सिर से पूंछ तक प्रदान किया जाता है। अर्धगोलाकार सिर, शंकु और सिलेंडर, शंकु कम से कम तीन के साथ प्रदान किए जाते हैं, खराद का धुरा नाखून शरीर के नीचे से नाखून शरीर में प्रवेश करता है, और फिर नाखून शरीर के सिर से बाहर निकलता है, गोलार्द्ध का सिर और सिलेंडर उजागर होता है नाखून के शरीर के नीचे और सिर के बाहर, सभी शंकु नाखून के शरीर के अंदर व्यवस्थित होते हैं।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

पूर्व कला में, वर्कपीस में पेंच खराब होने के बाद, बाद के चरण में जंग को रोकने के लिए जंग अवरोधक को पेंच के किनारे पर टपकाया जाता है, लेकिन जंग अवरोधक की यह पारंपरिक टपकाव विधि अक्सर टपकने की प्रक्रिया के दौरान जंग अवरोधक पैदा करती है। पेंच धागे और धागे के खांचे के बीच तंग संपर्क के कारण घुसना मुश्किल है, या समस्या है कि एंटी-जंग तेल प्रवेश नहीं कर सकता है। सामग्री की बचत के संदर्भ में, शिकंजा के पारंपरिक विरोधी जंग अक्सर एंटी-जंग एजेंट के बहुत सारे अपशिष्ट का कारण बनते हैं, और शिकंजा के अच्छे एंटी-जंग प्रभाव को प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 का उपयोग विभिन्न पेचदार वक्रता से जोड़ा जाना है, ताकि ड्रिल पूंछ 13 190 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सके।

लंबाई रूपांतरण अमेरिकी पेंच की लंबाई को मीट्रिक मिमी आकार में परिवर्तित किया जाना चाहिए। रूपांतरण सूत्र: (लंबाई कोड / 32) x 25.40 = मीट्रिक लंबाई मिमी B-3,B-4,B-5: अंकन विधि मीट्रिक प्रणाली के समान है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सजावटी कवर नट, फ्लैट नट, इंदौरतितली बोल्ट, हेक्सागोनल इंदौरस्टेप बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं आपके लिए। फर्मवेयर समाधान।

हेक्सागोन सॉकेट कसना DIN914

स्टेनलेस स्टील 304 . का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।