उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक कॉपर कॉलम सिंगल हेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम चेसिस कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम कॉपर स्टड नट सपोर्ट कॉलम नॉन-स्टैंडर्ड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5237समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-20 11:41:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-प्रकार स्लाइडर छर्रे स्टील बॉल लोच...

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक और मूविंग) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में समस्याओं को हल करना है, और एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव है जो टी-बोल्ट और नाली मिलान को अपनाता है, जो बोल्ट की स्थापना को और अधिक सुविधाजनक बना सकता है, कसने की डिग्री अधिक है, सेवा जीवन लंबा है, और नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू रॉड थ्रेड बार, फास्ट पेपर रेड, स्क्रू जैक स्क्रू, स्लेटेड नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं फास्टनर समाधान आपके लिए उपयुक्त उत्पाद।

चेसिस कॉपर कॉलम

थोक कॉपर कॉलम सिंगल हेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम:


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।