उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB819 स्टेनलेस स्टील स्क्रू स्टेनलेस स्टील मानक भागों क्रॉस काउंटरसंक हेड मशीन कील 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5599समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-29 11:45:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैर-विरूपण शिकंजा, बटनहोल 304 सिंगल-स...

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, मानक में शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनरों के लिए इलेक्ट्रोलाइटिक जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

Yueluo Guangdong Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू मानक भागों के लिए टूलींग मुख्य रूप से कम मैनुअल ऑपरेशन मिलान दक्षता, स्क्रू मानक भागों के गलत विनिर्देशों, और स्क्रू को इकट्ठा करते समय उत्पाद में स्क्रू मानक भागों के आसान गिरने की समस्याओं को हल करता है। पूर्व कला। . गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के विशिष्ट तकनीकी समाधान इस प्रकार हैं। टूलींग का समर्थन करने वाले पेंच मानक भागों में एक स्टड स्लीव होल प्लेट, एक गैस्केट स्लीव होल प्लेट और मैचिंग स्ट्रक्चर के साथ एक नट स्लीव होल प्लेट शामिल है; स्टड स्लीव होल प्लेट असेंबल स्टड स्ट्रक्चर के साथ मेल खाने वाला कम से कम एक स्टड होल है, कम से कम एक गैस्केट होल असेंबल किए गए गैस्केट स्ट्रक्चर के साथ मैचिंग गैस्केट स्लीव होल प्लेट पर व्यवस्थित होता है, और नट स्लीव होल प्लेट कम से कम प्रदान की जाती है। इकट्ठे गैस्केट संरचना के साथ मेल खाने वाला एक गैस्केट छेद। कम से कम एक अखरोट का छेद इकट्ठे अखरोट की संरचना से मेल खाता है; स्टड होल, गैस्केट होल और नट होल की संख्या बराबर होती है। उपर्युक्त स्टड स्लीव होल प्लेट एक पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है, और गैस्केट स्लीव होल प्लेट एक मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; या गैस्केट स्लीव होल प्लेट को पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान किया जाता है, और स्टड स्लीव होल प्लेट को मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है। उपरोक्त स्टड छेद छेद के माध्यम से होते हैं; अखरोट के छेद अंधे छेद हैं। स्टड स्लीव होल प्लेट पर चालीस से एक सौ पचास स्टड होल की व्यवस्था की जाती है। उपर्युक्त पोजिशनिंग डिवाइस एक पोजिशनिंग प्लेट और/या एक पोजिशनिंग कॉलम है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि स्क्रू मानक भागों के लिए मिलान टूलिंग स्क्रू मानक भागों की मिलान गुणवत्ता में सुधार करता है, प्रभावी रूप से स्क्रू मानक भागों को उत्पाद में आसानी से गिरने से रोकता है और स्क्रू विनिर्देश गलत हैं; यह पेंच मानक भागों की मिलान कठिनाई को सरल करता है और विधानसभा दक्षता में सुधार करता है। . टूलींग का समर्थन करने वाले स्क्रू मानक भागों को अलग-अलग स्क्रू मानक भागों विनिर्देशों के अनुसार अलग-अलग संसाधित किया जा सकता है, और प्रयोज्यता बहुत व्यापक है।

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कैप 8-स्तरीय अखरोट, बढ़े हुए वर्ग वॉशर, हेक्सागोनल विस्तारित अखरोट, हेडलेस स्टड और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त उत्पादों के साथ आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरस्टेनलेस स्टील पेंच

अनुकूलित GB819


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।