उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

वेल्डिंग शिकंजा का उत्पादन स्पॉट वेल्डिंग शिकंजा रोपण वेल्डिंग स्टड वेल्डिंग स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5244समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-28 16:24:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग लॉक नट्स, 8-ग्रेड हाई-स्...

वर्गीकरण प्रसारण उत्पाद श्रृंखला उत्पाद विस्तृत वर्गीकरण षट्भुज बोल्ट (1) षट्भुज बोल्ट (1) षट्भुज पूर्ण दांत: GB5783/DIN933 (2) षट्भुज आधा दांत; GB5782/DIN931 (3) कक्षा B निकला हुआ किनारा षट्भुज बोल्ट: GB5787 (4) इंदौरसंयुक्त बोल्ट: GB798/DIN444 (5) मैनुअल वेल्डिंग के लिए वेल्डिंग बोल्ट: GB902 वर्ग गर्दन बोल्ट (1) आधा गोल सिर वर्ग गर्दन बोल्ट: GB14/DIN603 (2 ) छोटे आधे गोल हेड स्क्वायर नेक बोल्ट: GB12 (3) हाफ राउंड हेड लो स्क्वायर नेक बोल्ट: GB801 टिप्पणियां: स्क्वायर नेक बोल्ट और कैरिज बोल्ट इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू (1) इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू: GB70/DIN912 (2) हेक्सागोन सॉकेट इंदौरफ्लैट एंड सेट स्क्रू: BG70/DIN913 (3) हेक्सागोन सॉकेट हेड सेट स्क्रू: GB78/DIN914 (4) काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड सेट स्क्रू: GB79/DIN915 (5) हेक्सागोन सॉकेट सॉकेट हेड सेट स्क्रू: GB80/DIN916 (6) हेक्सागोन सॉकेट हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: डीआईएन 7991 (7) हेक्सागोन सॉकेट हेड थिन हेड स्क्रू: डीआईएन7984 (8) प्लग स्क्रू: आईएसओ7379 मशीन स्क्रू (1) इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू: जीबी65/डीआईएन84 (2) स्लॉटेड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू: GB67/DIN85 (3) इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: GB68/DIN963 (4) स्लॉटेड लार्ज फ्लैट हेड स्क्रू (5) क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू: GB823 (6) क्रॉस रिकेस्ड बड़े फ्लैट हेड स्क्रू (7) क्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू: इंदौरजीबी818/डीआईएन7985 (8) इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: इंदौरजीबी819/डीआईएन965 (9) इंदौरक्रॉस रिकेस्ड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू: इंदौरजीबी820/डीआईएन966 थ्रेड और स्टड (2) ) स्टड बोल्ट-बीएम = 1 डी: जीबी 897 / डीआईएन 938 (3) स्टड बोल्ट-बीएम = 1.25 डी: जीबी 898 / डीआईएन 939 (4) स्टड हेड बोल्ट-बीएम = 1.5 डी: जीबी 899 (5) स्टड बोल्ट-बीएम = 2 डी: जीबी 900 ( 1) टूथ बार: GB15389/DIN976 (6) समान लंबाई का स्टड: GB901/DIN976

पूर्व कला में, स्प्रिंग पैड सीट पैन या ऊंचाई समायोजक ट्यूब के लिए तय किए जाते हैं। हालांकि, सीट पैन की अनुपस्थिति में, स्प्रिंग पैड को वाहन की अनुदैर्ध्य दिशा में स्प्रिंग पैड की गति को रोकने के लिए अतिरिक्त घटकों की आवश्यकता होती है। अंजीर। 1 ऐसा सीट स्प्रिंग पैड 2 दिखाता है, जो अतिरिक्त फिक्सिंग भागों 4 के माध्यम से सीट पैड 1 से जुड़ा हुआ है। अतिरिक्त फिक्सिंग भागों के उपयोग के कारण अतिरिक्त वजन जोड़ा जाता है और फिक्सिंग भागों को स्प्रिंग पैड से जोड़ने के लिए असेंबली प्रक्रिया में एक अलग चरण की आवश्यकता होती है। उपयोग के दौरान, स्प्रिंग कुशन और सीट कुशन के बीच शोर हो सकता है

कीलक नट की उत्पादन प्रक्रिया मूल रूप से अन्य स्क्रू के समान होती है। यह सिर्फ इतना है कि स्क्रू को एक स्क्रू घाट के साथ छिद्रित किया जाता है, और नट को अखरोट के घाट से छिद्रित किया जाता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स की उत्पादन प्रक्रिया का परिचय दें। 1. सबसे पहले, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि इंदौरइंदौररिवेट नट कौन सी सामग्री और सामग्री है, ताकि हम उपयोग कर सकें कि किस सामग्री का उत्पादन करना है और किस सामग्री का उपयोग करना है। यह जानकर कि कौन सी सामग्री और सामग्री का उपयोग किया जाता है, हम स्क्रू वायर खरीद सकते हैं। 2. कीलक नट का आकार और लंबाई निर्धारित करें। बड़े स्क्रू वायर का उपयोग करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। 3. सामग्री, सामग्री, आकार और प्रकार का निर्धारण करने के बाद, हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या यह आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला कीलक नट है। यदि हां, तो कारखाने में संबंधित सांचा होना चाहिए। यदि नहीं, तो यह गैर-मानक है, तो हमें नए नए साँचे मंगवाने पड़ते हैं। 4. उत्पादन के लिए सब कुछ तैयार होने के बाद, इंदौरइंदौररिवेट नट के आकार, यानी उपस्थिति को बाहर निकालने के लिए नट मशीन का उपयोग करना आवश्यक है। 5. घाट को बाहर निकालने के बाद, अखरोट के दांतों को टैप करने के लिए इसे टैप करने के लिए मशीन का उपयोग करें। 6. धागे को टैप करने के बाद, इलेक्ट्रोप्लेटिंग की जाती है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है, इसे केवल साफ करने की आवश्यकता होती है। यदि आप अन्य रंगों को इलेक्ट्रोप्लेट करना चाहते हैं, तो आपको इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के लिए एक पेशेवर इलेक्ट्रोप्लेटिंग निर्माता के पास ले जाना होगा।

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंजेक्शन-मोल्डेड कॉपर नट्स, आयरन हेक्सागोनल ट्राई-कॉम्बिनेशन स्क्रू, एल्युमीनियम अलॉय कॉलम कनेक्शन मॉडल रैक, लेथ स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरस्पॉट वेल्डिंग स्क्रू

इंदौरइंदौरवेल्डिंग शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।