उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 12.9-स्तरीय आंतरिक हेक्सागोनल फ्लैट एंड हेडलेस स्क्रू आंतरिक छह फ्लैट एंड सेट स्क्रू मशीन मीटर स्क्रू एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4946समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-15 16:57:58

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू एक्सेसरीज़ का पूरा सेट, म...

नमी-सबूत उपाय नम वातावरण में लोहे के शिकंजे को जंग लगना आसान है। स्क्रू को जंग लगने से बचाने के लिए, स्क्रू को नमी-प्रूफ और नमी-प्रूफ होना चाहिए। स्क्रू की नमी-सबूत और नमी-सबूत विधियां इस प्रकार हैं: (1) कंपन मशीनरी, विलायक मुक्त पेंट का उपयोग करने का प्रयास करें। (2) संसेचन पेंट का उपयोग करना सबसे अच्छा है जिसमें ऑक्सीडेटिव घटक नहीं होते हैं, जैसे कि एपॉक्सी-यूरेथेन (एपॉक्सी-यूरेथेन)-आधारित या अनमॉडिफाइड एपॉक्सी-आधारित (एपॉक्सी-)-आधारित इंप्रेग्नेटिंग पेंट। (3) मेलामाइन एल्केड इंप्रेग्नेटिंग पेंट का उपयोग करते समय, इलाज के तापमान और इलाज के समय को समायोजित किया जाना चाहिए। इलाज का तापमान 130 डिग्री सेल्सियस (जैसे 135 डिग्री सेल्सियस) से थोड़ा अधिक होना चाहिए और इलाज का समय 180 मिनट से अधिक होना चाहिए, और प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में, सुखाने (इलाज) समय पेंट फैक्ट्री के नमूनों में निर्दिष्ट पेंट जंग की रोकथाम के दृष्टिकोण से जरूरी नहीं है, और मोटर का एक विशिष्ट आंतरिक आकार होता है। (4) वाष्पशील अम्ल के बिना पेंट का उपयोग करें। (5) अच्छे हाइड्रोलिसिस प्रतिरोध के साथ पेंट चुनें।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट के स्लॉट के माध्यम से एक कोटर पिन के साथ तय करने की आवश्यकता होती है, और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को ठीक करने के लिए कोटर पिन को स्क्रू के बीच से गुजरना चाहिए। आमतौर पर, स्क्रू के दोनों सिरों को ड्रिल करने की आवश्यकता होती है, छेद का व्यास और स्लेटेड नट का आकार। स्लॉट की चौड़ाई और गहराई कोटर पिन के आकार को निर्धारित करती है। जब चयनित स्क्रू, कोटर पिन और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट का अपेक्षाकृत मिलान किया जाता है, तो नट को स्क्रू द्वारा तय किया जाता है, ताकि स्लेटेड नट ढीला न हो। इस हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट में उच्च शक्ति की विशेषताएं हैं और कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान नहीं है। यह मुख्य रूप से कंपन और झटके के अवसरों में उपयोग किया जाता है, जैसे ऑटोमोबाइल के फ्रंट और रियर एक्सल, लिफ्टिंग उपकरण, प्रेस और डाई-कास्टिंग मशीन।

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 16 के साथ संसाधित किया जाता है।

छिपे हुए शिकंजा के साथ दरवाजा कवर संरचना में एक ग्लास पैनल, एक आंतरिक दरवाजा कवर, एक कंप्यूटर बोर्ड और एक सीलिंग पट्टी शामिल है, ग्लास पैनल के पीछे एक चिपकने वाला ब्रैकेट का पालन किया जाता है, आंतरिक दरवाजा कवर निश्चित रूप से शिकंजा के माध्यम से चिपकने वाला ब्रैकेट से जुड़ा होता है , और कंप्यूटर बोर्ड को ग्लास पैनल पर व्यवस्थित किया गया है। पैनल और आंतरिक दरवाजे के कवर द्वारा गठित गुहा में, आंतरिक दरवाजा कवर एक सीलिंग स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है, सीलिंग पट्टी सीलिंग स्लॉट में एम्बेडेड होती है, और सीलिंग स्लॉट के नीचे स्क्रू के लिए बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है से गुजरने के लिए, और गोंद ब्रैकेट को एक स्क्रू थ्रेड से मेल खाने वाले फिक्सिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू आंतरिक दरवाजे के कवर के इंस्टॉलेशन होल से गुजरता है और चिपकने वाले ब्रैकेट के फिक्सिंग होल से थ्रेडेड रूप से जुड़ा होता है, ताकि आंतरिक दरवाजे के कवर और ग्लास पैनल को निश्चित रूप से कनेक्ट करें। पेंच दरवाजे के कवर के सीलिंग खांचे में छिपा हुआ है, और सीलिंग पट्टी के माध्यम से पानी से सील कर दिया गया है। उपस्थिति सुंदर है, जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है, और यह प्रभावी रूप से जंग से पेंच की रक्षा कर सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आधुनिक ऑटोमोबाइल सेल्फ-लॉकिंग नट्स, संकीर्ण-पक्षीय इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, हेक्सागोनल मदरबोर्ड, GB97 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

हेक्सागोन सॉकेट हेडलेस हेडलेस स्क्रू

अनुकूलित स्तर 12.9


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।