उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति GB65 स्लेटेड फ्लैट सिर पेंच पेंच फ्लैट सिर बोल्ट फर्नीचर पेंच रंग चढ़ाना

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5202समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-21 03:50:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील टेबल टेनिस रैकेट स्...

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। इंदौरडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

Yueluo एक विशेष फास्टनर और उसके पेचकश के बारे में है। यानी Y स्क्रू और उसका स्क्रूड्राइवर। नई उत्पाद निर्माण तकनीक के रिसाव को रोकने के लिए और दूसरों को मनमाने ढंग से नए उत्पाद के खोल को खोलने या संबंधित भागों को अलग करने से रोकने के लिए, अपने स्वयं के उत्पादों के खिलाफ प्रभावी सावधानी बरतना आवश्यक है, और विशेष फास्टनरों का उपयोग इनमें से एक है युलुओ के उद्देश्य कुछ सार्वजनिक उपकरणों के निर्धारण में इस तरह के पेंच का व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है, उन हिस्सों के बन्धन और फिक्सिंग के लिए जो डिस्सेप्लर और चोरी से डरते हैं, ताकि एक निश्चित सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकें।

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर इंदौरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्री-पीस वन-पीस गेको स्क्रू, 304T नट, GB860, हाफ-थ्रेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौरस्लेटेड फ्लैट स्क्रू

आपूर्ति GB65


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।