उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण DIN913 जर्मन मानक फाइन-टूथ फ्लैट-एंड कसने आंतरिक हेक्सागोन स्क्रू मशीन चावल हेडलेस स्क्रू एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5155समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-02 10:21:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मुद्रांकन भागों प्रसंस्करण, 0.3 गैप प...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 46 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार और श्रम लागत बचाता है।

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

अधिकांश मौजूदा बेल्ट बेल्ट के दूसरे छोर को बकल द्वारा ठीक करके बेल्ट की लंबाई को नियंत्रित करते हैं, और जिस अवधि को अक्सर बकल द्वारा बांधा जाता है वह लंबे समय तक उपयोग के बाद विकृत और क्षतिग्रस्त हो जाएगी, और उपयोगकर्ता बदल सकता है खड़े होने से लेकर बैठने तक या खाने के बाद की स्थिति। बेल्ट की परिधि को समायोजित किया जा सकता है, और पिन बकसुआ प्रकार या बकसुआ प्लेट प्रकार बेल्ट बकसुआ की जकड़न को समायोजित करते समय सूक्ष्म समायोजन आवश्यक रूप से संभव नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए, एक बेल्ट डिजाइन करना आवश्यक है जो किसी व्यक्ति की कमर के लिए अपेक्षाकृत उपयुक्त हो।

संदर्भ मानक जीबी 90 फास्टनर स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जीबी 196 साधारण धागे के बुनियादी आयाम (1~600 मिमी व्यास) जीबी 197 सामान्य धागे की सहनशीलता और फिट (व्यास में 1~355 मिमी) जीबी 230 धातुओं की रॉकवेल कठोरता के लिए परीक्षण विधि जीबी 699 उच्च गुणवत्ता वाला कार्बन सादा संरचनात्मक स्टील तकनीकी स्थिति जीबी 1237 फास्टनरों की अंकन विधि जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत जीबी 6394 धातुओं के औसत अनाज आकार का निर्धारण

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले वाशर, कीलक स्टड, नायलॉन लॉक नट, गोल सिर शिकंजा और बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पाद फास्टनर समाधान।

इंदौरफाइन टूथ फ्लैट एंड टाइटिंग

प्रसंस्करण इंदौरडीआईएन913 जर्मन मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।