उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज फ्लैट अंत सेट पेंच मशीन मीटर पेंच शीर्ष तार 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4845समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-18 00:35:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लाईवुड नट टाइप फ्लैट नट, रिंग बोल...

वर्तमान में, पिंजरों, पसलियों और कम गति के संचालन के बिना रोलर या सुई रोलर बीयरिंग के लिए, संरचना में मुख्य रूप से आंतरिक और बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स शामिल हैं जो आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में हैं, और अतिरिक्त दोनों पर रिटेनिंग रिंग हैं। रोलर या सुई रोलर के किनारे, जिसके बीच रोलर या सुई रोलर के दोनों किनारों पर जोड़े गए रिटेनिंग रिंग धातु की शीट से छिद्रित कुंडलाकार स्टील शीट हैं, और असर में उनका कार्य केवल रोलर्स या सुई रोलर्स को सामान्य रूप से चलाने के लिए सही ढंग से मार्गदर्शन करना है। रोलर्स या सुई रोलर्स को रेसवे से भटकने और फिसलने से रोकने के लिए आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में। इस संरचना के रिटेनिंग रिंग का दोष यह है कि सबसे पहले, क्योंकि कठोर रिटेनिंग रिंग और इनर रिंग पूरी तरह से अलग हो जाते हैं, इंस्टालेशन के दौरान रिटेनिंग रिंग और इंस्टॉलेशन शाफ्ट के बीच एक गैप होता है। जब असर काम कर रहा होता है, तो रिटेनिंग रिंग बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स द्वारा इंस्टॉलेशन शाफ्ट के चारों ओर घूमने के लिए संचालित होती है। संरचना की असंगति के कारण, रोटेशन प्रक्रिया के दौरान रिटेनिंग रिंग गिरना आसान है, उपयोग की सुरक्षा खराब है, और रोलर्स या सुई रोलर्स रेसवे की ओर दिखाई देंगे। एक तरफ ऑफसेट की स्थिति, जो असर लोड केंद्र को ऑफसेट करने का कारण बनती है, असर संचालन की विश्वसनीयता को प्रभावित करती है, और अंततः असर की सेवा जीवन को प्रभावित करती है; सुई के रेसवे के बीच एक गैप होता है, इसलिए काम करने की प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न टिडबिट्स, धूल आदि आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में प्रवेश करते रहेंगे। यह अटक गया है; इसके अलावा, स्टील रिटेनिंग रिंग और रेसवे के बीच की खाई के कारण, रेसवे में संग्रहीत ग्रीस लगातार खो जाएगा, जिससे बार-बार ग्रीस की कमी के कारण असर गर्म हो जाएगा, या जल जाएगा, जो भी प्रभावित करता है असर के सेवा जीवन के लिए।

बड़े स्क्रू को कसने की मौजूदा विधि आम तौर पर है। 1. अखरोट को हथौड़े से + नट कोण विधि द्वारा जुड़े हुए टुकड़े में खराब कर दिया जाता है, रिंच के लीवर आर्म को जोड़ने के लिए एक आवरण का उपयोग करें, या प्लेट के हैंडल को हथौड़े से चलाने के लिए एक मुफ्त हथौड़ा का उपयोग करें, आवश्यक प्रीलोड प्राप्त करने के लिए अखरोट को एक अतिरिक्त कोण घुमाएं। यह न केवल एक आदिम और श्रम-गहन बन्धन विधि है, बल्कि इसकी बड़ी सीमाएँ भी हैं, जैसे कि सीमित स्थान, या पेंच स्वयं एक घूर्णन शाफ्ट है और इसी तरह, इस पद्धति का उपयोग करना मुश्किल है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैप नट्स, स्लेटेड नट्स, ओपन रिवेट्स, जीबी / टी 817 इंदौरस्लॉटेड राउंड नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं फास्टनर समाधान आपके लिए उपयुक्त उत्पाद।

षट्भुज फ्लैट अंत

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।