उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम हेक्सागोनल बेलनाकार अंत सेट पेंच राष्ट्रीय मानक उत्तल अंत हेडलेस स्क्रू स्टॉप भुगतान एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4836समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-21 09:40:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ठीक धा...

अर्धवृत्ताकार कुंजी एक प्रकार की कुंजी है, ऊपरी सतह एक समतल है, निचली सतह एक अर्धवृत्ताकार चाप सतह है, दोनों पक्ष समानांतर हैं, जिसे आमतौर पर वर्धमान कुंजी के रूप में जाना जाता है। यह मूल रूप से फ्लैट कुंजी कनेक्शन विधि के समान है, लेकिन फ्लैट कुंजी की तुलना में निर्माण और जुदा करना अधिक सुविधाजनक है, और विशेष रूप से पतला शाफ्ट और हब के बीच कनेक्शन के लिए उपयुक्त है। हाफ-राउंड की साइड में टॉर्क ट्रांसमिट करती है, लेकिन की-वे गहरा होता है, जो शाफ्ट को बहुत कमजोर करता है। गहरे की-वे के कारण, शाफ्ट के हीट ट्रीटमेंट के बाद की-वे का निचला भाग आसानी से विकृत हो जाता है। इसलिए, जब अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे को एक संक्रमणकालीन फिट संबंध में इकट्ठा किया जाता है, तो अर्धवृत्ताकार कुंजी के निचले हिस्से और कीवे के नीचे के बीच का हस्तक्षेप अक्सर होता है, जिसके परिणामस्वरूप मुश्किल या असंभव संयोजन होता है। विधानसभा की स्थिति। उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, वर्तमान विधि अर्धवृत्ताकार कुंजी की मोटाई को उचित रूप से पतला करना है, ताकि अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे क्लीयरेंस फिट हो, जो अर्धवृत्ताकार कुंजी के ऊपरी भाग के बीच एक बड़ा अंतर लाता है। और की-वे, और अर्धवृत्ताकार कुंजी प्रचालन में है। की-वे में पता लगाना मुश्किल है, जिससे सुचारू संचरण प्रभावित होता है।

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक प्रकार का लॉकिंग नट है, जिसमें एक नट शामिल है, जिसका निचला भाग गोलाकार है, मध्य हेक्सागोनल है, शीर्ष गोलाकार है, केंद्र में एक बोल्ट छेद है, साइड की दीवार बोल्ट के छेद को पिरोया गया है, और नट के ऊपर कई स्क्वैश पायदान स्थापित किए गए हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान की संख्या तीन है। तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है।

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

एंटी-रोटेशन टी-बोल्ट में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है। एक एंटी-रोटेशन फलाव सिर और पेंच के बीच के कनेक्शन पर बनाया गया है। एंटी-रोटेशन फलाव का क्रॉस-सेक्शन एक वर्गाकार कोना है जिसमें साइड की लंबाई के रूप में स्क्रू त्रिज्या होता है। एक एंटी-रोटेशन प्रोट्रूडिंग शूट डिज़ाइन किया जा सकता है, या दो डिज़ाइन किए जा सकते हैं। बोल्ट के समान बल को सुनिश्चित करने के लिए, दो डिज़ाइन किए गए हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रेड हैंडल स्क्रू, बढ़े हुए बोल्ट, सिंगल-हेड हेक्सागोन स्टड बोल्ट, फिशये वॉशर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरस्क्रू रखो

कस्टम षट्भुज सॉकेट बेलनाकार अंत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।