उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति डबल-चम्फर्ड बूर-फ्री स्टेनलेस स्टील 304 फ्लैट एंड सेट स्क्रू स्लेटेड हेडलेस स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5236समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-16 01:32:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील के गाढ़े वाशर, कॉपर...

फ्लैट वॉशर एक ऐसा हिस्सा है जो जुड़े हिस्से की सतह को नट से खरोंचने से बचाने के लिए और जुड़े हिस्से पर नट के दबाव को फैलाने के लिए जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच रखा जाता है। वर्तमान में, पूर्व कला में एक फ्लैट वॉशर में आम तौर पर एक वॉशर बॉडी शामिल होती है; वॉशर बॉडी के बीच में बोल्ट के लिए एक बोल्ट छेद होता है। हालाँकि उपरोक्त संरचना के फ्लैट वॉशर की संरचना सरल है, फिर भी इसका एक नुकसान है। जब फ्लैट वॉशर को जुड़े हिस्से और बोल्ट के बीच कुशन किया जाता है, तो बोल्ट सिर आमतौर पर कनेक्शन भाग के बाहर उजागर होता है, इसलिए बोल्ट सिर आसान होता है यह बाहरी बल के प्रभाव में क्षतिग्रस्त हो जाता है, इस प्रकार इसके फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू पोजिशनिंग पिन प्रदान करता है, जो एक मुख्य बॉडी पार्ट और एक इंसर्ट पार्ट से बना होता है। मुख्य शरीर का हिस्सा एक गोलाकार बॉस संरचना है, और गोलाकार बॉस संरचना के नीचे एक आयताकार नाली प्रदान की जाती है। इंसर्टिंग पार्ट मुख्य बॉडी पार्ट की ऊपरी सतह के मध्य भाग पर लगा होता है, इंसर्टिंग पार्ट का निचला हिस्सा और मुख्य बॉडी पार्ट का कॉन्टैक्ट सेक्शन एक गोलाकार काटे गए स्ट्रक्चर में होता है, इंसर्टिंग पार्ट का ऊपरी हिस्सा होता है एक बेलनाकार संरचना, और बेलनाकार संरचना की बाहरी सतह धागे के साथ प्रदान की जाती है; पेंच पोजीशनिंग पिन, संरचना सरल है और डिजाइन सरल है। मुख्य भाग और सम्मिलित भाग के विशेष संरचनात्मक डिजाइन को पहली प्रसंस्करण प्रक्रिया में पंच और मरने के बीच रखा जा सकता है, जिससे पंच और मरने के बीच प्रसंस्करण के दौरान गठित अंतर को प्रभावी ढंग से कम किया जा सकता है। बड़े पैमाने पर औद्योगिक उत्पादन की जरूरतों के लिए उपयुक्त, मजबूती से तय।

उपकरण को असेंबली के दौरान शिकंजा द्वारा कड़ा और तय किया जाता है। हाई-स्पीड ऑपरेशन के दौरान, उपकरण हाई-फ़्रीक्वेंसी माइक्रो-वाइब्रेशन उत्पन्न करेगा। यह माइक्रो-वाइब्रेशन आसानी से स्क्रू को ढीला कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप घटकों का कमजोर कनेक्शन होता है और सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बनना आसान होता है। बन्धन को बहुत महत्व दिया जाता है। कई कंपनियां घटकों को जकड़ने के लिए स्क्रू का उपयोग करने के बाद सीधे स्क्रू कैप को वेल्ड करती हैं। हालांकि, यह अभ्यास बाद के रखरखाव में बहुत बाधा डालता है और उपकरणों के रखरखाव और रखरखाव को भी गंभीरता से प्रभावित करता है; कसने वाले शिकंजा के उद्भव ने उद्यमों का ध्यान और पक्ष आकर्षित किया है; हालाँकि, मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्व-कसने वाले स्क्रू मुख्य रूप से आयात किए जाते हैं, और जब व्यापार युद्ध शुरू होता है, तो इस स्वायत्त तकनीक की कमी से मेरी रक्षा गंभीर रूप से सीमित हो जाएगी।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना है: एक पिन दबाव रिवेटिंग संरचना, जिसमें एक पिन, एक गुहा और एक दबाव रिवेटिंग स्थिरता शामिल है, पिन एक स्तंभ संरचना है, एक कुंडलाकार नाली की सतह पर व्यवस्थित किया जाता है पिन, और गुहा है शरीर को एक प्रकाश छेद प्रदान किया जाता है, प्रकाश छेद की गहराई पिन के नीचे के सापेक्ष कुंडलाकार खांचे की ऊंचाई से अधिक होती है, पिन के निचले सिरे को प्रकाश में डाला जाता है छेद, दबाव riveting स्थिरता में एक दबाव riveting भाग और दबाव riveting भाग के शीर्ष पर स्थित एक दबाव-असर वाला भाग शामिल होता है, इसलिए riveting भाग और दबाव-असर वाले भाग को समाक्षीय और मर्मज्ञ कनेक्टिंग छेद, और ऊपरी छोर प्रदान किए जाते हैं पिन के कनेक्टिंग होल में स्लीव किए जाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतों के साथ बहु-दांतेदार के-आकार के नट, फ्लैट हेड नूरल्ड थ्रेडेड स्क्रू, सुइयों और कोर के साथ इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट, DIN7967 ब्लू जिंक प्लेटेड स्टैम्पिंग सेल्फ-लॉकिंग नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त हैं।

स्टेनलेस स्टील 304

गड़गड़ाहट के बिना डबल कक्ष की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।