उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 12.9 ग्रेड ब्लैक इनर हेक्सागोनल राउंड हेड सेट स्क्रू बॉल हेड मशीन स्क्रू टॉप वायर 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5204समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-01 16:34:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक गैसकेट निर्माता, पूर्ण व...

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, टांग और टांग का अंत। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत रूप। 1. सिर के आकार सिर के विभिन्न आकार होते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), फ्लैट गोल सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), फ्लैट गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर हैं , सिलेंडर सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (पैड के साथ) सिर, आदि। 2. रिंचिंग विधि रिंचिंग विधि स्क्रू के सिर को घुमाने और कसने के तरीके को संदर्भित करती है पेंच। दो बुनियादी तरीके हैं: बाहरी रिंच और आंतरिक रिंच। सामान्यतया, बाहरी रिंचिंग किसी भी प्रकार के आंतरिक रिंच (आंतरिक नाली) की तुलना में अधिक टोक़ की अनुमति देगा। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: फ्लैट नाली, क्रॉस नाली एच प्रकार, क्रॉस नाली जेड प्रकार, क्रॉस नाली एफ प्रकार, वर्ग नाली, यौगिक नाली, आंतरिक फूल कुंजी, आंतरिक षट्भुज फूल, आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12 कोने, क्लच स्लॉट, छह- ब्लेड स्लॉट, हाई टॉर्क क्रॉस स्लॉट, आदि। 3. कई प्रकार के थ्रेड्स होते हैं, जिनमें सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स (साधारण थ्रेड्स), ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स शामिल हैं। इसके अलावा, थ्रेड्स को सिंगल-लीड (सिंगल-एंड), डबल-लीड (डबल-एंड), मल्टी-लीड (मल्टी-एंड) और हाई-लो थ्रेड डबल-एंड थ्रेड्स में विभाजित किया जा सकता है। 4. टर्मिनल फॉर्म टर्मिनल फॉर्म के दो मुख्य प्रकार हैं: टेपर्ड एंड और फ्लैट एंड। हालांकि, उपयोग की जरूरतों के अनुसार, अंत के स्क्रू-इन हिस्से में, एक समान ड्रिल आकार वाले खांचे, खांचे, चीरे या भागों को काटने के कार्य के साथ संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, यह एक पतला अंत या एक सपाट अंत भी होता है, और एक गोल अंत जैसे विभिन्न रूप होते हैं।

उच्च शक्ति वाले फास्टनरों की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले प्रक्रिया कारकों में स्टील डिजाइन, स्फेरोइडाइजिंग एनीलिंग, छीलने और डीफॉस्फोराइजेशन, ड्राइंग, कोल्ड हेडिंग, थ्रेड प्रोसेसिंग, हीट ट्रीटमेंट आदि और कभी-कभी विभिन्न कारकों का सुपरपोजिशन शामिल है।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल नुकीले शिकंजा, इंदौरगोल सिर पिन, रिंग बोल्ट, पतले वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने के साथ प्रदान कर सकते हैं फर्मवेयर समाधान।

षट्भुज सॉकेट हेड

अनुकूलित 12.9 स्तर कालापन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।