उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम सिंगल क्लिप डबल क्लिप वायर रस्सी सिंगल कार्ड डबल कार्ड हेड डेकोरेटिव चक हेड लॉक हेड बकल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5213समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-23 06:19:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लास्टिक हाथ से कसने वाले समायोज्य स...

स्टड बोल्ट GB897-GB901 मानकों के अनुसार निर्मित होते हैं, उपयोग की जाने वाली सामग्री हैं: Q235, 45#, 40Cr, 35CrMoA, Q345D, विनिर्देश हैं: M3mm-M100mm, और लंबाई को उपयोगकर्ता की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। उच्च शक्ति स्टड बोल्ट, सामग्री 35 #, 45 #, 35CrMoA, 25Cr2MoV, 304, 316, 304L, 316L, 2H, 2HM, B7, B7M, B16, B8, 8, B8M, 8M, व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रसायन में उपयोग की जाती है उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुल, इस्पात संरचनाएं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण और अन्य क्षेत्र: आमतौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है। आदि। । स्टड बोल्ट की प्रतिनिधित्व विधि: सामान्य स्टड बोल्ट के रूप में व्यक्त किया जाता है: एम 12 × 100 जीबी 901-88 (मानक) 35 #/35 # (सामग्री) 8.8 ग्रेड / 8 ग्रेड (मॉड्यूलेशन ग्रेड) का अर्थ है: व्यास = 12 मिमी लंबाई = 100 मिमी जीबी 901 -88 राष्ट्रीय मानक को अपनाता है (बेशक, उद्योग मानक को आवश्यकतानुसार भी इस्तेमाल किया जा सकता है) स्टड बोल्ट मानक: जीबी 900-1988 स्टड बोल्ट का परिचय स्टड बोल्ट समय और लागत बचाते हैं सभी स्टड बोल्ट संरचनाओं को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, जैसे कदम छिद्रण, थ्रेडिंग, रिवेटिंग, थ्रेडिंग और फिनिशिंग संरचनात्मक डिजाइन, उच्च वर्तमान और छोटी पैठ की अनुप्रयोग क्षमता का विस्तार करना जारी रखता है। इसलिए, बहुत पतली चादरों में वेल्डिंग संभव है। स्टड वेल्डिंग के लिए वर्कपीस को एक तरफ से वेल्डेड किया जाना चाहिए। सभी पदों पर टांका लगाया जा सकता है, ऊर्ध्वाधर बल्कहेड्स पर एक्सटेंडर की मदद से जिन्हें प्रतिबंधित किया जा सकता है। चूंकि इसे थोड़े समय के लिए वेल्डेड किया जाता है और वेल्डिंग के बाद थोड़ा विरूपण होता है, इसलिए किसी ट्रिमिंग की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि वेल्डेड संरचना को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, कोई रिसाव नहीं होता है। संयुक्त उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है, अर्थात, स्टड वेल्डिंग की संयुक्त ताकत स्टड की ताकत से अधिक है। स्टड कैसे स्थापित करें अच्छी अर्थव्यवस्था अन्य वेल्डिंग विधियों का लाभ वेल्डिंग शक्ति है। बड़े पैमाने पर उत्पादित वर्कपीस के लिए, मानक स्टड कम लागत वाले होते हैं। विभिन्न प्रकार के उपकरण और वेल्डिंग मशालें हैं, और उपकरणों की अधिग्रहण लागत अपेक्षाकृत कम है। उत्पाद के अनुसार, इसे मल्टी-स्टेशन स्वचालित वेल्डिंग मशीन, या उच्च-सटीक गैन्ट्री-प्रकार सीएनसी स्वचालित वेल्डिंग मशीन में बनाया जा सकता है। स्टड वेल्डिंग में उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्यता और कम अस्वीकृति दर होती है। हालांकि, स्टड वेल्डिंग के आवेदन में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अन्य फ्यूजन वेल्डिंग की तरह, स्टील में कार्बन सामग्री पर कुछ प्रतिबंध हैं। संरचनात्मक स्टील स्टड के लिए, स्टड सामग्री और बेस मेटल के अनुशंसित संयोजन के अनुसार वेल्डिंग किया जाना चाहिए। बेस मेटल के साथ इंफ्यूसिबिलिटी होगी। प्रासंगिक निरीक्षण और मूल्यांकन की संभावना के लिए एंकर बोल्ट की वेल्डेबिलिटी और उत्पाद डिजाइन आवश्यकताओं को निर्धारित करने के लिए अनुशंसित सीमा के बाहर स्टड सामग्री और बेस मेटल के संयोजन का परीक्षण किया जाएगा।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

दूसरी ओर, विशेष रूप से एयरोस्पेस क्षेत्र में, शिकंजा के सीलिंग प्रभाव की आवश्यकताएं बेहद सख्त हैं, और वर्कपीस या उपकरण में खराब होने पर पारंपरिक शिकंजा सीधे कड़ा हो जाता है, और सीलिंग प्रभाव जकड़न से निर्धारित होता है, लेकिन कारण वर्कपीस या उपकरण की मशीनिंग त्रुटि के लिए जवानों के बीच सीधी बट सील को हासिल करना मुश्किल है।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट के स्लॉट के माध्यम से एक कोटर पिन के साथ तय करने की आवश्यकता होती है, और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को ठीक करने के लिए कोटर पिन को स्क्रू के बीच से गुजरना चाहिए। आमतौर पर, स्क्रू के दोनों सिरों को ड्रिल करने की आवश्यकता होती है, छेद का व्यास और स्लेटेड नट का आकार। स्लॉट की चौड़ाई और गहराई कोटर पिन के आकार को निर्धारित करती है। जब चयनित स्क्रू, कोटर पिन और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट का अपेक्षाकृत मिलान किया जाता है, तो नट को स्क्रू द्वारा तय किया जाता है, ताकि स्लेटेड नट ढीला न हो। इस हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट में उच्च शक्ति की विशेषताएं हैं और कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान नहीं है। यह मुख्य रूप से कंपन और झटके के अवसरों में उपयोग किया जाता है, जैसे ऑटोमोबाइल के फ्रंट और रियर एक्सल, लिफ्टिंग उपकरण, प्रेस और डाई-कास्टिंग मशीन।

चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरटी-स्लॉट स्क्रू, तितली हाथ से कड़े बोल्ट, जस्ती रॉड बोल्ट, यूएनसी हेक्सागोनल मशीन नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। आपका फास्टनर समाधान।

तार रस्सी एकल कार्ड

कस्टम सिंगल क्लिप डबल क्लिप


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।