उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण सेल्फ-टैपिंग टूथ स्लीव सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्लीव शीथ थ्रेड शीथ बुशिंग स्लेटेड थ्रेड प्रोटेक्शन स्लीव 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4840समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-30 12:06:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चार-पंजे वाले फर्नीचर जस्ती नट, पतला ...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

फ्लैट गास्केट में ऐसे कार्यात्मक तत्वों का बन्धन आमतौर पर अतिरिक्त उपायों द्वारा या वाहक परत से सटे एक अतिरिक्त, कार्यात्मक परत के एक विशेष डिजाइन द्वारा, या भागों के एक विशेष डिजाइन द्वारा सील किया जाता है। इस तरह से कार्यात्मक तत्वों को बन्धन श्रमसाध्य और महंगा है, और केवल विशेष गैसकेट डिजाइनों के लिए ही संभव है।

पेंच बाजार पर एक सामान्य प्रकार के फास्टनर हैं। यह एक प्रकार का फास्टनर है जिसमें एक सिर और एक पेंच होता है। इसे अपने उद्देश्य के अनुसार तीन श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: मशीन स्क्रू, सेट स्क्रू और विशेष प्रयोजन स्क्रू। मशीन स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से एक निश्चित थ्रेडेड होल वाले हिस्से और थ्रू होल वाले हिस्से के बीच एक बन्धन कनेक्शन के लिए किया जाता है, बिना नट मिलान की आवश्यकता के (इस कनेक्शन फॉर्म को स्क्रू कनेक्शन कहा जाता है, जो एक वियोज्य कनेक्शन भी है; यह भी हो सकता है नट के साथ मिलान हो, इसका उपयोग दो भागों के बीच छेद के साथ तेजी से कनेक्शन के लिए किया जाता है।) सेट स्क्रू का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है। विशेष प्रयोजन के स्क्रू, जैसे कि आईबोल्ट, का उपयोग भागों को फहराने के लिए किया जाता है।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

रिवेट्स आमतौर पर उपयोग की जाने वाली फिक्सिंग संरचना होती है, लेकिन क्योंकि उपयोग के दौरान दबाव से रिवेट्स को विकृत करने की आवश्यकता होती है, धातु के अंदर संरचनात्मक परिवर्तन करना आसान होता है, जो सेवा जीवन को छोटा कर देगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार का स्क्रू, यू-आकार का स्क्रू, कॉपर नट, बीएसओएस प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स, 60 # हेप्टागन हेड प्लम ब्लॉसम रबर हेड स्क्रू और अन्य उत्पादों को समायोजित करने के लिए, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

इंदौरसेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्लीव

स्वयं-टैपिंग ब्रेसिज़ का प्रसंस्करण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।