उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ओवल कॉपर स्लीव ओवल कॉपर चक सिंगल होल कॉपर बकल वायर रोप कॉपर ट्यूब कॉपर क्लिप कॉपर स्लीव का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5215समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-31 11:03:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अंधा छेद दबाव प्लेट स्टड अखरोट, एन...

इसलिए, एक असर बनाए रखने वाली अंगूठी को अलग करने और स्थापना उपकरण को डिजाइन करने की आवश्यकता है जो असर बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना और पृथक्करण की सुविधा प्रदान करती है, और सुरक्षित और भरोसेमंद है।

शाफ्ट सर्किल स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित एक यांत्रिक भाग है और छेद के आंदोलन के लिए एक निश्चित भाग के रूप में उपयोग किया जाता है। शाफ्ट सर्किल का आंतरिक व्यास बढ़ते शाफ्ट व्यास से थोड़ा छोटा है। शाफ्ट सर्किल को स्थापित करते समय, सर्किल सरौता का उपयोग करें, सरौता को रिटेनिंग रिंग के प्लायर्स होल में डालें, रिटेनिंग रिंग का विस्तार करें, और फिर शाफ्ट सर्किल को शाफ्ट ग्रूव में डालें।

पूर्व कला में, स्प्रिंग पैड सीट पैन या ऊंचाई समायोजक ट्यूब के लिए तय किए जाते हैं। हालांकि, सीट पैन की अनुपस्थिति में, स्प्रिंग पैड को वाहन की अनुदैर्ध्य दिशा में स्प्रिंग पैड की गति को रोकने के लिए अतिरिक्त घटकों की आवश्यकता होती है। अंजीर। 1 ऐसा सीट स्प्रिंग पैड 2 दिखाता है, जो अतिरिक्त फिक्सिंग भागों 4 के माध्यम से सीट पैड 1 से जुड़ा हुआ है। अतिरिक्त फिक्सिंग भागों के उपयोग के कारण अतिरिक्त वजन जोड़ा जाता है और फिक्सिंग भागों को स्प्रिंग पैड से जोड़ने के लिए असेंबली प्रक्रिया में एक अलग चरण की आवश्यकता होती है। उपयोग के दौरान, स्प्रिंग कुशन और सीट कुशन के बीच शोर हो सकता है

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

एक्सल कार्ड एक प्रकार का होल-टू-होल मूवमेंट है जो एक स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित होता है और एक निश्चित घटक के रूप में उपयोग किया जाता है। इस प्रकार की रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा होता है। आवेदन संख्या 201621153710.9 में फीडिंग मैकेनिज्म, मैटेरियल डिस्ट्रीब्यूशन मैकेनिज्म, मटेरियल रिक्लेमिंग मैकेनिज्म और असेंबलिंग मैकेनिज्म सहित शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का खुलासा किया गया है। फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग मैकेनिज्म से जुड़ा है। रिक्लेमिंग मैकेनिज्म में रिक्लेमिंग टूल और रिक्लेमिंग टूल के मूवमेंट को चलाने के लिए एक सर्वो सिस्टम शामिल है। रिक्लेमिंग टूल के एक सिरे को सी-शेप ओपनिंग के साथ प्रदान किया गया है, और सी-शेप्ड ओपनिंग से जुड़ा एक चीरा प्रदान किया गया है। कोडांतरण तंत्र में लोड किए जाने वाले भागों को ठीक करने के लिए एक वाहक और एक टर्नटेबल शामिल है, और वाहक को टर्नटेबल पर रखा गया है। उपरोक्त शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस में, फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग पूरा करने के बाद, सामग्री वितरण तंत्र शाफ्ट कार्ड को एक निश्चित स्थिति के साथ एक निश्चित स्थिति में अलग करता है, और फिर निजी सर्वर शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और इसे इकट्ठा करने के लिए रिक्लेमिंग टूल चलाता है। विधानसभा तंत्र द्वारा पूर्व निर्धारित करने के लिए। फिटिंग पर। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, मैनुअल वर्कलोड छोटा होता है, दक्षता अधिक होती है, और श्रम की तीव्रता छोटी होती है। उसी समय, सी-आकार के उद्घाटन और रिक्लेमिंग टूल के अंत में कटआउट को प्रभावी ढंग से क्लैम्पिंग शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और असेंबली प्रक्रिया को अवशोषित करने के लिए एक लोचदार बल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिणामी जावक विरूपण बल बड़े बाहरी बल के कारण शाफ्ट कार्ड के प्लास्टिक विरूपण से बचा जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बी-ग्रेड हेक्सागोन हेड स्क्रू, ब्लैक जीबी 93 वाशर, स्क्वायर इंदौरइंदौररिवेट नट्स, फ्लैट नूरल्ड इंदौरइंदौररिवेट नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकता है।

ओवल कॉपर कोलिट

अंडाकार तांबे की आस्तीन का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।