उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित उच्च शक्ति राष्ट्रीय मानक 304 स्टेनलेस स्टील धनुष हथकड़ी धनुष हथकड़ी:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4860समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-30 09:50:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्राकृतिक स्क्रू, काले रंग के बाएं-दा...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना है: एक सनकी कीलक, जिसमें शामिल हैं: एक सिर, एक छोर पर सिर से जुड़ा एक मध्य भाग, और मध्य भाग के दूसरे छोर से जुड़ी एक पूंछ, जिसमें सिर की केंद्र रेखा पूंछ से जुड़ी होती है केंद्र रेखाएं समानांतर होती हैं।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चौकोर चार-कोने वाले नट, टन द्वारा बेचे गए जस्ती शिकंजा, 304 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, सीएलएस गोल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

जीबी

अनुकूलित उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।