उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण स्टेनलेस स्टील पूर्ण धागा 316 स्टेनलेस स्टील टूथ बार खराद 316 स्टेनलेस स्टील टूथ बार एएएए 3/8 एएएए 5/8 के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5202समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-14 21:14:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी सेरेशंस, फिश आई वियर-रेसिस्टेंट...

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

वस्तु की स्थिति के समायोजन को पूरा करने की प्रक्रिया में, पेंच के प्रवेश और निकास के साथ नट ऊपर और नीचे जाएगा, और यह लोगों को देखने के लिए ध्वनि नहीं बना सकता है, और यह लोगों को स्थिति परिवर्तन प्रदान नहीं कर सकता है रोटेशन की क्रिया के माध्यम से दूरी।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

हालांकि, कुछ पतली दीवारों वाले भागों (जैसे कि 1 मिमी से कम मोटाई वाले धातु सामग्री भागों) के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग वर्कस्टेशन उपकरण पर पोजिशनिंग विधि के रूप में किया जाता है। यांत्रिक ग्रिपरों द्वारा स्वचालित लोभी की प्रक्रिया में, कई नुकसान यह है कि यदि स्थिति सटीकता को पूरा करना है, तो स्टेशन के बर्तनों में भागों को रखना असुविधाजनक है, और यह यांत्रिक ग्रिपर के लिए असुविधाजनक भी है। भागों को समझें, और भागों को पकड़ते समय पिन हुक भागों की स्थिति की घटना का कारण बनना आसान है। पिन और छेद की स्थिति और मिलान सटीकता को छोड़ दें, लेकिन उपकरण असेंबली की प्रक्रिया में, खराब स्थिति सटीकता के कारण, एक और घटना घटित होगी, यानी मैकेनिकल ग्रिपर पर पोजिशनिंग पिन वर्कस्टेशन के पोजिशनिंग होल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। उपकरण, ताकि उपकरण बार-बार त्रुटियां। जैसा कि चित्र 2 में दिखाया गया है, जब यांत्रिक ग्रिपर एक झुके हुए कोण के साथ पतली दीवार वाले भागों को पकड़ता है, यदि एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरबेलनाकार पिन हेड और पार्ट पोजिशनिंग होल, यानी व्यास A के बीच एक बड़ा अंतर होना चाहिए। पार्ट पोजिशनिंग होल से बड़ा होना चाहिए केवल जब इंदौरबेलनाकार पिन हेड का व्यास बी बड़ा होता है, तो भागों को उठाया और रखा जा सकता है।

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: समान-लंबाई वाले डबल-हेड स्टड स्क्रू, घटक पैकेज डबल-पास आइसोलेशन कॉलम नट, पीतल फोटो एल्बम सहायक उपकरण, DIN25201 और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

316 स्टेनलेस स्टील टूथ स्टिक

मशीनीकृत स्टेनलेस स्टील पूर्ण धागा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।