उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील वेल्डेड रिंग सर्कल ओ-रिंग लिफ्टिंग रिंग सॉलिड सीमलेस स्टील रिंग कनेक्टिंग रिंग स्टील रिंग

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5189समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-09 14:31:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड फुल थ्रेड स्क्रू, डेकोरेटिव ...

एंकर बोल्ट को कड़े एंकर प्लेट एंकर बोल्ट, वेल्डेड एंकर बोल्ट, एंकर क्लॉ एंकर बोल्ट, रिब प्लेट एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, एंकर स्क्रू, एंकर वायर आदि के रूप में भी जाना जाता है। इसे विशेष रूप से कंक्रीट नींव में दफन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उपयोग किया जाता है विभिन्न मशीनों और उपकरणों को ठीक करने के लिए आधार के रूप में। चित्रा 7 एंकर बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले एंकर बोल्ट हैं। यह आम तौर पर Q235 स्टील से बना होता है, जिसमें Q345B या 16Mn सामग्री का उपयोग करके उच्च शक्ति होती है, और 8.8-शक्ति वाले उत्पादों को संसाधित करने के लिए 40Cr सामग्री का उपयोग किया जाता है, और कभी-कभी माध्यमिक या तृतीयक rebar का उपयोग किया जाता है। एंकर बोल्ट को ऊन, मोटी रॉड और पतली रॉड में बांटा गया है। ऊन सामग्री कच्चा माल स्टील है, जिसे बिना किसी संशोधन के सीधे गोल स्टील या तार से संसाधित किया जाता है; मोटी छड़ें या जिन्हें ए-टाइप, पतली छड़ या बी-टाइप कहा जाता है, को संबंधित आवश्यक रॉड व्यास में संशोधित स्टील से संसाधित किया जाता है। वेल्डेड एंकर बोल्ट कड़े लोहे की प्लेटों के साथ वेल्डेड सिंगल-हेडेड बोल्ट से बने होते हैं। इसकी खींचने की क्षमता मजबूत होती है। उपयोग की विभिन्न स्थितियों के अनुसार, यह क्रमशः 3.6, 4.8, 6.8, 8.8 और अन्य ग्रेड तक पहुंच सकता है। 3.6 ग्रेड 7-आकार के एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता स्टील की तन्यता क्षमता है। Q345B या 16Mn कच्चे माल से सीधे संसाधित एंकर बोल्ट की तन्य शक्ति 5.8 की तन्य शक्ति तक पहुँच सकती है। ग्रेड 4.8, 5.8, 6.8 और 8.8 की तन्य शक्ति GB/T3098.1 में यांत्रिक गुणों के प्रावधानों को संदर्भित करती है।

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

बाजार पर इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश इलेक्ट्रोप्लेटिंग पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता है, क्योंकि पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता नमक स्प्रे परीक्षण समय 72 घंटे, यानी तीन दिन तक पहुंच सकता है। इस तरह के इलेक्ट्रोप्लेटिंग में लंबे समय तक नमक स्प्रे प्रतिरोध समय होता है। वास्तव में, उदाहरण के लिए, सफेद निकल को इलेक्ट्रोप्लेट करने के लिए, सफेद निकल का नमक स्प्रे समय अपेक्षाकृत कम होता है, और यह आमतौर पर कुछ घंटों में जंग खा जाता है, जो कि 10 घंटे से कम होता है। हालांकि, कुछ सफेद निकल इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए तेल लगाया जा सकता है, और तेल लगाने के बाद कीलक अखरोट का नमक स्प्रे समय लंबा हो सकता है। S सीरीज कीलक नट फ्री-कटिंग आयरन से बने होते हैं, जिन्हें हीट ट्रीटमेंट के बाद ट्रीट किया जाता है। सीएलएस श्रृंखला कीलक नट आसानी से काटे जाने वाले स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। सतह के उपचार के बिना कम कार्बन स्टील प्लेटों की कठोरता 70RB से कम होनी चाहिए, और स्टेनलेस स्टील प्लेटों की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को लॉकिंग स्क्रू के साथ प्राप्त करता है, जिसमें दावा 9 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फाइन थ्रेड सेल्फ-लॉकिंग नॉन-स्लिप नट, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और नट, राउंड डबल इनर थ्रेड, हैंगिंग वायर हैंगिंग मदर आई बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

वेल्डिंग रिंग

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।