उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित श्रृंखला लंबी अंगूठी कपड़े श्रृंखला पालतू कुत्ते की चेन स्विंग झूमर लोड-असर लोहे की श्रृंखला

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5224समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-12 00:18:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मध्य हेक्सागोन स्क्रू, राउंड हेड सॉके...

इसके सुविधाजनक संचालन के कारण, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू का व्यापक रूप से विमानन रिकॉर्डिंग उपकरण में उपयोग किया जाता है, जैसे कि विमान के केंद्रीय कंसोल पर ऑपरेशन पैनल, ऊपरी ऑपरेशन पैनल, आदि। हालांकि, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू की असेंबली की आवश्यकता होती है क्रम में इकट्ठे हुए। स्प्रिंग्स और क्विक-रिलीज़ स्क्रू रॉड्स, आमतौर पर बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए गए क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल केवल कुछ छोटे आकार के क्विक-रिलीज़ स्क्रू, या एक निश्चित उत्पाद, समय और लागत के लिए कस्टम-मेड क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल को समेट सकते हैं। बहुत अधिक हैं, इसलिए सामान्य विमानन हवाई उपकरणों के लिए एक त्वरित-रिलीज़ स्क्रू असेंबली डिवाइस को डिज़ाइन करना आवश्यक है।

फ्लैट स्क्रू में मुख्य रूप से एक घूर्णन भाग और एक स्क्रू लॉकिंग भाग शामिल होता है, जिसमें घूर्णन भाग और स्क्रू लॉकिंग भाग क्रमशः फ्लैट-आकार की संरचनाएं होते हैं; स्क्रू लॉक भाग के कम से कम दो किनारों को क्रमशः टूथ पंक्तियों के साथ प्रदान किया जाता है, और दो टूथ पंक्तियों को परस्पर विस्थापित किया जाता है, ताकि स्क्रू लॉक भाग को वर्कपीस में पूर्व-निर्मित स्क्रू होल में लॉक किया जा सके।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड 1998 में स्थापित किया गया था, और कारखाने 10 मिलियन युआन के निवेश के साथ Feilong औद्योगिक क्षेत्र, Xiaolan टाउन, Zhongshan शहर, गुआंग्डोंग प्रांत में स्थापित किया गया था। मुख्य उत्पादन राष्ट्रीय मानक, गैर-मानक, ब्रिटिश, अमेरिकी, मीट्रिक शिकंजा की एक किस्म है। मुख्य रूप से शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के लिए विशेष स्क्रू (मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, विशेष स्क्रू): नट (सामान्य नट, निकला हुआ किनारा नट, बाहरी दांत नट): वाशर (बाहरी दांत, आंतरिक दांत, फ्लैट स्प्रिंग्स) गास्केट, आदि। ); खराद (सटीक स्वचालित खराद भागों, भागों को जोड़ने, एम्बेडेड भागों, फास्टनरों, सजावटी भागों, आदि)।

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: घुंघराले सजावटी टोपी के आकार के तांबे के नट, छतरी के आकार के इंदौरइंदौरगोल सिर बोल्ट, काली पिन इंदौरGB882 पिन टी-आकार का फ्लैट सिर छेद के साथ पिन, फ़नल वॉशर, आदि उत्पादों को लॉक करना, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

लांग लिंक कपड़े श्रृंखला

कस्टम श्रृंखला


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।