उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी वर्ग प्लग तार प्लग ठोस तेल प्लग पेंच प्लग तेल सील पाइप प्लग:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5013समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-14 07:02:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: B1058 वर्ग वेल्डिंग नट, आंतरिक धागा ट...

अंधी कीलक कोर सिर को खींचकर महसूस की जाती है। अंदर से बाहर की ओर एक बल की मदद से, यूनिडायरेक्शनल पुलिंग फोर्स की कार्रवाई के तहत, पुलिंग स्क्रू को ऊपर की ओर खींचा जाता है, जिससे बाहरी कॉलर सामग्री का विस्तार और विकृत हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप यौन कसने वाला बल होता है। , रिवेटिंग पूरा होने के बाद, बीच के हिस्से में तनाव पेंच टूट जाता है और बाहर गिर जाता है। चूंकि कीलक के विस्तार और विकृत होने के लिए एक बड़े खींचने वाले बल की आवश्यकता होती है, तन्यता पेंच लंबा होता है और कीलक की कुल लंबाई का लगभग 60-80% होता है। उसी समय, विरूपण मोड की सीमा के कारण, इंदौरअंधा कीलक को एक कीलक अखरोट की तरह हेक्सागोनल संरचना में बनाना मुश्किल होता है, इसलिए इसके कनेक्शन का टोरसन प्रतिरोध कम होता है।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.5) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हुक स्क्रू, हेक्सागोनल स्लेटेड मोटे नट, दो तरफा टूथ वाशर, पूर्ण फ्लैट हेड स्क्रू और नट्स के सेट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

इंदौरबाहरी वर्ग प्लग

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।