उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील टाइप 1 फ्लोटिंग नट नॉन-सेल्फ-लॉकिंग फ्लोटिंग नट प्रेशर रिवेटिंग नट पीस 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4985समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-22 06:43:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आर-आकार के आर-टाइप रिवेट्स, राउंड ...

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

वर्तमान में, शिकंजा हिट करने के लिए स्वचालित उपकरणों का उपयोग करना बहुत आम हो गया है। हालांकि, जब बन्धन वस्तु की सामग्री अपेक्षाकृत नरम होती है, तो पेंच बन्धन अक्सर तिरछा होने का खतरा होता है, चिपके नहीं, और बन्धन प्रक्रिया के दौरान पेंच छेद क्षतिग्रस्त हो जाता है। शार्प में धातु की छीलन भी बनाई जा सकती है, जो बोर्ड को छोटा कर सकती है।

सामग्री और मुख्य उपकरण: 1.1 बोल्ट, नट और वाशर के साथ गुणवत्ता प्रमाणपत्र होना चाहिए और वे डिजाइन आवश्यकताओं और राष्ट्रीय मानकों का पालन करेंगे। 1.2 उच्च शक्ति वाले बोल्टों को उनके विनिर्देशों के अनुसार श्रेणियों में संग्रहित किया जाना चाहिए, और बारिश और नमी से संरक्षित किया जाना चाहिए। यदि बोल्ट और नट मेल नहीं खाते हैं और धागे क्षतिग्रस्त हैं तो इसका उपयोग न करें। यदि बोल्ट, नट और वाशर खराब हो जाते हैं, तो कसने वाले अक्षीय बल का नमूना लिया जाना चाहिए और आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद ही उपयोग किया जाना चाहिए। बोल्ट आदि मिट्टी या तेल से दूषित नहीं होने चाहिए और उन्हें साफ और सूखा रखा जाना चाहिए। इसे बैच संख्या के अनुसार एक ही बैच में उपयोग किया जाना चाहिए, और मिश्रित या मिश्रित नहीं होना चाहिए। 1.3 मुख्य उपकरण: इलेक्ट्रिक टॉर्क रिंच और कंट्रोलर, मैनुअल टॉर्क रिंच, मैनुअल रिंच, वायर ब्रश, टूल बैग, आदि। 2 ऑपरेटिंग स्थितियां: 2.1 घर्षण सतह का उपचार: घर्षण सतह का उपचार सैंडब्लास्टिंग, पीस व्हील पीस और अन्य तरीकों से किया जाता है, और घर्षण गुणांक को डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए (एक आवश्यकता यह है कि Q235 स्टील 0.45 से ऊपर है, और 16 मैंगनीज स्टील 0.55 से ऊपर है)। घर्षण सतह की लकड़ी को अवशिष्ट लौह ऑक्साइड पैमाने की अनुमति है। उपचारित घर्षण सतह लाल जंग की सतह उत्पन्न कर सकती है और फिर बोल्ट स्थापित कर सकती है (आमतौर पर लगभग 10d के लिए खुली हवा में संग्रहीत)। सैंडब्लास्टेड घर्षण सतह को जंग खाए बिना स्थापित किया जा सकता है। पीसने वाले पहिये के साथ पीसते समय, पीसने की सीमा बोल्ट के व्यास के 4 गुना से कम नहीं होती है, पीसने की दिशा बल की दिशा के लंबवत होती है, और पीसने के बाद घर्षण सतह स्पष्ट असमानता से मुक्त होनी चाहिए। घर्षण सतह को तेल या पेंट से प्रदूषित होने से रोका जाना चाहिए। यदि प्रदूषित हो तो उसे अच्छी तरह साफ कर लेना चाहिए। 2.2 बोल्ट छेद के छेद के आकार की जाँच करें, छेद के किनारे पर गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए। 2.3 एक ही बैच संख्या और विनिर्देश के बोल्ट, नट और वाशर को उपयोग के लिए पैक किया जाना चाहिए। 2.4 इलेक्ट्रिक वॉंच और मैनुअल वॉंच को कैलिब्रेट किया जाना चाहिए।

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू एक प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है जो धातु या गैर-धातु सामग्री के पूर्व-ड्रिल किए गए छेद में मेल खाने वाले महिला धागे को स्व-टैपिंग और ड्रिलिंग करता है। स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करते समय, बन्धन सतह की सुरक्षा के लिए अक्सर एक फ्लैट वॉशर की आवश्यकता होती है। पारंपरिक जब स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो फ्लैट पैड गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप कम कार्य कुशलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम फंसे हुए स्व-टैपिंग स्क्रू स्प्रिंग वॉशर की एक संयुक्त संरचना का प्रस्ताव करते हैं जो फ्लैट पैड को गिरने से रोकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेडेड प्रोइंदौरटेक्टिव स्लीव इनर और आउटर थ्रेड नट्स, राउंड हेड लॉन्ग स्क्रू, बॉटम होल 4.2mm प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू स्लीव्स, हेक्सागोनल कार्बन स्टील स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरटाइप 1 फ्लोटिंग नट

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।