उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित जस्ती विस्तारित हेक्सागोनल अखरोट पेंच पेंच कनेक्शन अखरोट विस्तारित गोल संयुक्त अखरोट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4706समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-11 13:32:44

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड फ्लैट हेड स्क्रू, स्टार-शे...

इंदौरइंदौररिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। इंदौरइंदौररिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

नाममात्र धागा बाहरी व्यास (धागा विनिर्देश): मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक धागा → सामान्य विनिर्देश 2 हैं; 2.3; 2.5; 2.6; 2.9; 3; 3.1; 3.5; 4; 4.2; 4.5; इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। इंच धागा→ सामान्य विनिर्देश हैं 2#;4#;6#;8#;10#;12#;1/4;7/32;5/16;3/8;1/2 ;9/16;3/ 4. इकाई (इंच) में है। दांतों/पिच की संख्या: दांतों की संख्या की परिभाषा → एक इंच (25.4 मिमी) लंबाई में दांतों की रेखाओं की संख्या। पिच परिभाषा → दो आसन्न धागों के बीच की दूरी का मान। दांतों की संख्या और दांतों की पिच का रूपांतरण → दांतों की पिच = 1 इंच/दांतों की संख्या नाममात्र लंबाई: मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक नाममात्र लंबाई → सामान्य मान 5, 6, 6.5, 7, 8, 9, 9.5, 10, 11, 12, 13, 14, 15, 16, 18, 19, 20, 21, 25, 28, 30, 31 हैं। , 32, 35, 40, 42, 45, 50, 55, 60, 65, 70, 75, 80, 85, 90, 95, 100, 110, 120। इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। शाही नाममात्र की लंबाई → सामान्य मान 1/4, 5/16, 3/8, 7/16, 1/2, 5/8, 3/4, 1, 2, 3 हैं। इकाइयाँ: इंच (इंच)। सिर का प्रकार: सिर के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का उपयोग करें, कृपया आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू हेड प्रकारों के पिछले वर्गीकरण को देखें। दांत का प्रकार/पूंछ का प्रकार: दांतों के प्रकार/पूंछ के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का प्रयोग करें, कृपया पिछले आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले पेंच धागे/पूंछ प्रकार के वर्गीकरण को देखें। ग्रूव प्रकार: कृपया हमारी कंपनी के सामान्य स्क्रू ग्रूव प्रकारों की पिछली अनुभाग श्रेणी देखें। क्रॉस-स्लॉट या नॉन-स्लॉट (जैसे छिद्रित हेक्सागोन हेड स्क्रू) को यहां चिह्नित करने की आवश्यकता नहीं है, और अन्य नाली प्रकारों को शब्दों में वर्णित करने की आवश्यकता है। विशेष लेबलिंग: सामान्य तौर पर, किसी लेबलिंग की आवश्यकता नहीं होती है। इसकी विशेषताओं को व्यक्त करते हुए, इसे इस स्थिति में शब्दों में वर्णित किया जाता है। उदाहरण के लिए: स्क्रू के विनिर्देश नाम को 4-0.7x70PM ± दांत की लंबाई 35 के रूप में वर्णित किया गया है, जिसका अर्थ है कि 4 स्क्रू थ्रेड का नाममात्र व्यास है, 0.7 पिच है, 70 स्क्रू की नाममात्र लंबाई है, और पी का अर्थ है इसका हेड टाइप एक पैन हेड है, M का मतलब है कि इसके टूथ टाइप / टेल टाइप एक वायर थ्रेड टाइप है, ± का मतलब है कि इसका ग्रूव टाइप ± ग्रूव है और इसे प्लस या माइनस ग्रूव द्वारा भी व्यक्त किया जा सकता है। दांत की लंबाई 35 विशेष निशान है, इस पेंच के धागे की लंबाई का मान निर्दिष्ट करें।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

नमी-सबूत उपाय नम वातावरण में लोहे के शिकंजे को जंग लगना आसान है। स्क्रू को जंग लगने से बचाने के लिए, स्क्रू को नमी-प्रूफ और नमी-प्रूफ होना चाहिए। स्क्रू की नमी-सबूत और नमी-सबूत विधियां इस प्रकार हैं: (1) कंपन मशीनरी, विलायक मुक्त पेंट का उपयोग करने का प्रयास करें। (2) संसेचन पेंट का उपयोग करना सबसे अच्छा है जिसमें ऑक्सीडेटिव घटक नहीं होते हैं, जैसे कि एपॉक्सी-यूरेथेन (एपॉक्सी-यूरेथेन)-आधारित या अनमॉडिफाइड एपॉक्सी-आधारित (एपॉक्सी-)-आधारित इंप्रेग्नेटिंग पेंट। (3) मेलामाइन एल्केड इंप्रेग्नेटिंग पेंट का उपयोग करते समय, इलाज के तापमान और इलाज के समय को समायोजित किया जाना चाहिए। इलाज का तापमान 130 डिग्री सेल्सियस (जैसे 135 डिग्री सेल्सियस) से थोड़ा अधिक होना चाहिए और इलाज का समय 180 मिनट से अधिक होना चाहिए, और प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, खासकर गर्म और आर्द्र मौसम में, सुखाने (इलाज) समय पेंट फैक्ट्री के नमूनों में निर्दिष्ट पेंट जंग की रोकथाम के दृष्टिकोण से जरूरी नहीं है, और मोटर का एक विशिष्ट आंतरिक आकार होता है। (4) वाष्पशील अम्ल के बिना पेंट का उपयोग करें। (5) अच्छे हाइड्रोलिसिस प्रतिरोध के साथ पेंट चुनें।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टार बैक्लाइट बोल्ट, हेक्सागोनल एंटी-स्लिप स्क्रू कैप, 316 स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्क्रू स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरहेक्स नट

अनुकूलित जस्ती विस्तार


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।