उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील के नए अखरोट फास्टनरों फ्लैट सिर अंदर और बाहर आधा हेक्सागोनल कीलक पागल एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4983समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-14 09:00:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आईएसओ2338 बेलनाकार पिन, दांतेदार अ...

ऑटोमोबाइल गर्डर रिवेट्स का पारंपरिक निराकरण ज्यादातर मैन्युअल रूप से किया जाता है, जिसमें कई दोष होते हैं जैसे कि लंबे समय तक जुदा करने का समय, कम डिस्सेप्लर दक्षता, श्रम-गहन, समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम संचालन सुरक्षा, कठिन सुरक्षा और आसान चोट।

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

नट्स को फास्टनरों के रूप में उपयोग किया जाता है, और उनमें से अधिकांश को सामग्री की कमियों को समायोजित करने और कसने की डिग्री को मजबूत करने के लिए उपयोग की प्रक्रिया में गैस्केट के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जबकि धातु सामग्री का उपयोग गास्केट के लिए कच्चे माल के रूप में किया जाता है। लागत भी अपेक्षाकृत अधिक है, और उपयोग की प्रक्रिया में, इंदौरधातु गैसकेट और अखरोट का अंतिम चेहरा भी प्रक्रिया से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप दोष होगा कि बन्धन प्रभाव दृढ़ नहीं है और ढीला करना आसान है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (ANSI/ASME B18.2.2), भारी -ड्यूटी नट (मीट्रिक, यूएस)। आकार: 5/16-4।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक अपेक्षाकृत सरल पेंच प्रदान करता है जिसे मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना प्रदान करता है: एक स्क्रू जिसे स्टड और नट सहित मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है, और स्क्रू की अक्षीय दिशा एक स्क्रू के साथ प्रदान की जाती है। नट से स्टड तक फैला हुआ। एक नाली, एक नियंत्रण स्तंभ जो खांचे के साथ धीरे-धीरे मेल खाता है, को खांचे में व्यवस्थित किया जाता है, नियंत्रण स्तंभ की परिधि की ओर की दीवार पर एक नाली के माध्यम से खोला जाता है, और नियंत्रण स्तंभ की एक परिधि की ओर की दीवार को समानांतर के साथ प्रदान किया जाता है। नियंत्रण स्तंभ की धुरी। एक सीमा पट्टी, खांचे की साइड की दीवार एक सीमा खांचे के साथ प्रदान की जाती है जो सीमा पट्टी के साथ सहयोग करती है, नियंत्रण स्तंभ एक समायोजन नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और समायोजन नाली एक घूर्णन रॉड के साथ प्रदान की जाती है जो नाली के साथ सहयोग करती है, इसलिए मिलनसार खांचे और घूमने वाली छड़ को अलग-अलग व्यवस्थित किया जाता है। इसके अलावा, नट पर संबंधित खांचे पर एक समायोजन खांचा खोला जाता है, समायोजन खांचे की साइड की दीवार पर एक बाधक टिका होता है, और एक मरोड़ वसंत बाधक और समायोजन खांचे के बीच टिका हुआ जोड़ पर प्रदान किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एएनएसआई नट्स, वाशर के साथ हेक्सागोन स्क्रू, रिंग के साथ डबल-हेडेड स्क्रू, जीबी 873 खोखले कोर एल्यूमीनियम अंधा रिवेट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरन्यू नट फास्टनरों

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।