उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 316 स्टेनलेस स्टील कैप नट A4-80 नट स्टेनलेस स्टील कैप बॉल नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5046समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-04 11:50:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पुल कैप फ्लैट हेड कॉलम नट, स्मूथ...

सुरक्षा पेंच में एक स्क्रू रॉड शामिल है, और इसमें विशेषता है: स्क्रू रॉड के दो सिरों को क्रमशः एक उपकरण चाकू को घुमाने के लिए पायदान के साथ प्रदान किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि पेंच के दोनों सिरों पर निशान प्रदान किए जाते हैं, ताकि जब पेंच उपयोग में हो, तो इसे बिना स्थापना के दोनों सिरों से कड़ा या ढीला किया जा सके। . स्थिति और संरचना की सीमा के कारण, जब स्थापना स्थान छोटा होता है या उपकरण चाकू नहीं डाला जा सकता है, तो ऑपरेटर के लिए दूसरे छोर से पेंच को सीधे कसने या ढीला करना सुविधाजनक होता है, जिससे स्थापना और जुदा करने की दक्षता में सुधार होता है, असेंबली समय बचाता है और असेंबली कठिनाई को कम करता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट का प्रदर्शन ग्रेड 8.8 सामग्री की तन्य शक्ति सीमा 800MPa और उपज सीमा 640MPa को संदर्भित करता है। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की उपज सीमा के तन्य शक्ति सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है। नट के लिए 4 से 12 तक प्रदर्शन ग्रेड के 7 ग्रेड हैं। संख्याएँ मोटे तौर पर न्यूनतम तनाव के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती हैं जो इंदौरस्टेनलेस स्टील नट को झेलने की गारंटी है। एकीकृत इंच के थ्रेड्स के लिए, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: ग्रेड 1A, 2A और 3A, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन ग्रेड: ग्रेड 1B, 2B और 3B, जो सभी क्लीयरेंस फिट हैं। रेटिंग संख्या जितनी अधिक होगी, फिट उतना ही सख्त होगा। कक्षा 1, 1 ए और 1 बी, बहुत ढीली सहिष्णुता वर्ग, जो आंतरिक और बाहरी धागे के सहिष्णुता फिट के लिए उपयुक्त हैं। ग्रेड 2, 2 ए और 2 बी इंच श्रृंखला यांत्रिक स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए निर्दिष्ट सबसे आम धागा सहिष्णुता ग्रेड हैं। ग्रेड 3, 3 ए और 3 बी, सुरक्षा महत्वपूर्ण डिजाइनों के लिए, सख्त सहनशीलता स्टेनलेस स्टील मानक भागों के लिए उपयुक्त, सबसे मजबूत फिट बनाने के लिए एक साथ खराब हो गए हैं। मीट्रिक थ्रेड्स, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: 4h, 6h और 6g, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड: 5H, 6H, 7H। थ्रेड फिट को एच/जी, एच/एच या जी/एच में सबसे अच्छा जोड़ा जाता है। बोल्ट, इंदौरस्टेनलेस स्टील नट और अन्य परिष्कृत फास्टनर थ्रेड्स के लिए, मानक 6H/6g फिट की सिफारिश करता है। कार्बन स्टील: स्ट्रेंथ ग्रेड किसके द्वारा चिह्नित किया जाता है? इसमें दो अलग-अलग नंबर होते हैं। से पहले संख्या भाग का अर्थ ? अंकन कोड में नाममात्र तन्य शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है, उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 में 4 400N / MM2 की नाममात्र तन्य शक्ति के 1/100 का प्रतिनिधित्व करता है। का अर्थ? और अंकन कोड में बिंदु के बाद संख्या भाग उपज-शक्ति अनुपात का प्रतिनिधित्व करता है, यानी नाममात्र उपज बिंदु का अनुपात या नाममात्र उपज शक्ति नाममात्र तन्य शक्ति का अनुपात। उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 उत्पादों का यील्ड पॉइंट 320N/mm2 है। स्टेनलेस स्टील उत्पादों के स्ट्रेंथ ग्रेड मार्क में दो भाग होते हैं, जिन्हें - द्वारा अलग किया जाता है। साइन कोड में पहले का प्रतीक सामग्री को इंगित करता है। जैसे: A2, A4 और अन्य संकेत - शक्ति का संकेत देते हैं, जैसे: A2-70 कार्बन स्टील: बोल्ट के यांत्रिक गुणों को विभाजित किया जा सकता है: 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 5.8, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9 कुल 10 प्रदर्शन स्तरों में

स्टड बोल्ट के उत्पादन के लिए निश्चित उपकरण और मशीन टूल प्रोसेसिंग की आवश्यकता होती है। बेशक, प्रसंस्करण प्रक्रिया अपेक्षाकृत सरल है। मुख्य रूप से निम्नलिखित प्रक्रियाएं हैं: सबसे पहले, सामग्री को बाहर निकालने की जरूरत है। इस प्रक्रिया के बाद आगे की प्रक्रिया को अंजाम दिया जा सकता है। अगली प्रक्रिया ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार ग्राहक द्वारा आवश्यक लंबाई में सीधी और लंबी सामग्री को काटने के लिए काटने की मशीन का उपयोग करना है। यह दूसरी प्रक्रिया को पूरा करता है। तीसरी प्रक्रिया है थ्रेड रोलिंग मशीन पर कटी हुई छोटी सामग्री डालें और थ्रेड को रोल आउट करें; साधारण स्टड बोल्ट को यहां संसाधित किया जाता है, निश्चित रूप से, यदि अन्य आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो अन्य प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। [1] आमतौर पर ज्ञात बोल्ट एक बड़े व्यास वाले पेंच को संदर्भित करता है। इस कथन के अनुसार पेंच का व्यास बोल्ट के व्यास से बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए। [1] प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। क्या प्रत्येक भाग में दरारें या डेंट हैं, और यह भी जांचें कि क्या स्टड बोल्ट के दांतों का आकार बदल गया है। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

कनेक्टर पर बढ़ते छेद की सतह पर, एक 90-डिग्री शंक्वाकार सॉकेट मशीनीकृत होता है, और फ्लैट मशीन स्क्रू का सिर सॉकेट में होता है और कनेक्टर की सतह के साथ फ्लश होता है। फ्लैट मशीन स्क्रू का उपयोग कुछ अवसरों में सेमी-सर्कल हेड फ्लैट मशीन स्क्रू के साथ भी किया जाता है, जो अधिक सुंदर होते हैं और उन जगहों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह पर थोड़ा फलाव की अनुमति होती है। पेंच दो या दो से अधिक वस्तुओं को जोड़ने की भूमिका निभाते हैं और दैनिक जीवन या औद्योगिक निर्माण में एक अनिवार्य आवश्यकता हैं। काउंटरसंक हेड बोल्ट (खांचे के साथ) और काउंटरसंक हेड बोल्ट (टेनन के साथ) हैं।

एक खुली रिंग संरचना के साथ रिटेनिंग रिंग आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला यांत्रिक हिस्सा है। इसमें मानकीकृत डिजाइन मानक हैं। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर रिंग के आकार के भागों को जकड़ना है, जो शाफ्ट पर लगे अन्य भागों को हिलने से रोक सकता है। फास्टनरों के प्रकार। पूर्व कला में, बनाए रखने की अंगूठी को मुख्य रूप से मुद्रांकन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें निम्नलिखित दोष होते हैं: 1. सामग्री उपयोग दर कम है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 120 यांत्रिक सहायक उपकरण शिकंजा, बी 1178 शिकंजा, छेद के साथ आंख बोल्ट उठाना, विमान तितली विस्तार पाइप शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरटोपी अखरोट

थोक 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।