उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

चम्फर्ड हेक्स थिन नट्स 3/4 1/4-20 1/2-13 के साथ स्टेनलेस स्टील 304 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4705समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-19 01:36:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 32 इंच के नुकीले फ्लैट सिर कीलक नट, त...

फैन रिवेट्स को विशेष रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन्हें पैनल या निचले फ्रेम के छेद के माध्यम से खींचा जा सकता है। वे अच्छी क्रूरता के साथ इलास्टोमेर सामग्री से बने होते हैं और हस्तक्षेप असेंबली में भी जल्दी से स्थापित किए जा सकते हैं। डिजाइन चतुर है और इसमें लोचदार कार्य है। संबंधित एपर्चर के साथ खींचे जाने के बाद बाहर स्लाइड करना आसान नहीं है। पंखे की रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर केस के पंखे, हीट सिंक और चिप्स के फिक्सिंग में किया जाता है, जिसमें कंपन और शोर में कमी होती है।

लोकेटिंग पिन का व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों और स्वचालित असेंबली लाइनों में उपयोग किया जाता है। फिक्स्ड लोकेटिंग पिन, रिप्लेसेबल लोकेटिंग पिन, टेपर्ड लोकेटिंग पिन, एडेड लोकेटिंग पिन, स्टैंडर्ड डायमंड लोकेटिंग पिन, स्प्रिंग लोकेटिंग पिन आदि सहित कई प्रकार के लोकेटिंग पिन हैं। इसका कार्य भागों और वस्तुओं की मुक्त गति को सीमित करना है। उपयोगकर्ता अक्सर भागों की वास्तविक स्थितियों के अनुसार अलग-अलग पोजिशनिंग पिन चुनते हैं, उदाहरण के लिए, उपयोग के अवसर, आवश्यकताओं और प्रदर्शन आदि के अनुसार, विभिन्न आकृतियों और प्रदर्शनों के पोजिशनिंग पिन को यथोचित रूप से चुनने के लिए। वर्तमान में, उपयोगकर्ता आमतौर पर टूलींग और स्वचालित लोभी के साथ स्वचालित लाइन में ग्रिपर पोजिशनिंग विधियों के लिए पोजिशनिंग विधि के रूप में इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग करते हैं।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.5 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के फायदे: 1. दूरी सीमा की लंबाई की गारंटी का एहसास होता है, जो असेंबली प्रक्रिया को बहुत सरल करता है और असेंबल किए गए स्पेसिंग पैनल और एक्सेसरीज की उत्पादन प्रगति को गति देता है; 2. प्लेट के पीछे पूरी तरह से एम्बेडेड और फ्लैट है, जबकि अखरोट कॉलम के सिर को सुनिश्चित करते हुए विमान प्लेट के साथ चिकना होता है; 3. कच्चा माल फ्री-कटिंग आयरन या फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील है; दबाव रिवेटिंग गतिरोध के आवेदन के लिए तकनीकी गाइड: 1. गतिरोध का चयन करते समय, यह इस्तेमाल की गई प्लेट की मोटाई, सटीक आकार सीमा पर आधारित होना चाहिए, और कम कार्बन स्टील प्लेट की कठोरता से कम होनी चाहिए 70RB, स्टेनलेस स्टील प्लेट की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए। 2. फ्री-कटिंग आयरन की सतह का इलाज किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील अपने मूल रंग को बनाए रखता है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तालिका में मॉडल और विनिर्देशों के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं, या वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विशेष ऑर्डर भी कर सकते हैं। 3. प्लेट के छेद के आकार को 0- + 0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, और छिद्रण की सिफारिश की जाती है। 4. स्थापना को प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशन द्वारा महसूस किया जाना चाहिए, और इसे प्रभाव से खटखटाया नहीं जाना चाहिए। 5. जब सामग्री स्टेनलेस स्टील है, तो पूंछ संख्या एस के साथ चिह्नित की जानी चाहिए। 6. अखरोट कॉलम का अंतिम चेहरा सी द्वारा दर्शाया गया है। 7. थ्रू-होल अखरोट कॉलम की लंबाई 10 मिमी से नीचे पूर्ण तार है। यदि यह 10 मिमी से ऊपर है, तो इसे हेक्सागोनल एंड फेस (टाइप I) या राउंड एंड फेस (टाइप II) पर रीमेड किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड 201 बेलनाकार हेड स्क्रू, फिलिप्स हेड प्लास्टिक स्क्रू, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर सेट पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, फ्लैट हेड इंदौरबेलनाकार पिन शाफ्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

चम्फर के साथ हेक्सागोन थिन नट

स्टेनलेस स्टील 304 . का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।