उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल मोटा अखरोट अखरोट GB6175 हेक्सागोनल अखरोट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4995समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-15 18:20:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बोतल केज स्क्रू, कॉपर राउंड हेड रिवेट...

वर्तमान में, सामान्य हाइड्रोलिक उत्खनन के पिन शाफ्ट स्टॉप पिन की स्टॉपिंग विधि मुख्य रूप से पिन शाफ्ट स्टॉप स्लीव पिन होल और पिन शाफ्ट पिन होल से गुजरने के लिए एक लंबे बोल्ट का उपयोग करके होती है, और फिर दूसरे पर एक डबल नट का उपयोग करती है। बोल्ट के अंत को पिन शाफ्ट से दूर करने के लिए मजबूर करने के लिए। बोल्ट और नट्स को गिरने से रोकने के लिए स्टॉप स्लीव का बाहरी घेरा लगभग 2 3 मिमी दूर है। जिस संरचना में डबल नट एक-दूसरे के खिलाफ दबाए जाते हैं, इस पिन शाफ्ट स्टॉप विधि की डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता अधिक नहीं होती है, और प्रत्येक असेंबली और डिस्सेप्लर के लिए दो रिंच की आवश्यकता होती है, जो बेहद परेशानी होती है।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड तीन संयोजन स्क्रू के विनिर्देश, कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक छेड़छाड़-सबूत अखरोट का खुलासा करता है, जिसमें ऊपरी भाग, निचला भाग, और ऊपरी भाग और निचले हिस्से में प्रवेश करने वाला एक आंतरिक थ्रेडेड छेद शामिल है। आंतरिक थ्रेडेड छेद का क्रॉस सेक्शन गोलाकार होता है, इसलिए निचला भाग एक समबाहु त्रिभुज सिलेंडर होता है, और समबाहु त्रिभुज सिलेंडर के शीर्ष में एक चाप संरचना होती है, और चाप संरचना में एक बायाँ चाप भाग और एक दायाँ चाप भाग शामिल होता है कोण समद्विभाजक समरूपता के केंद्र के रूप में, और निचले हिस्से में एक चाप संरचना होती है। निचली सतह से उभरे हुए टैम्पर-प्रूफ भाग का निर्माण होता है, और टैम्पर-प्रूफ भाग को बाएँ चाप वाले भाग या दाएँ चाप भाग पर व्यवस्थित किया जाता है।

ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन टाइप रिवेट सिंगल साइडेड रिवेटिंग के लिए एक तरह की रिवेट है। रिवेटिंग करते समय, विशेष रिवेटिंग टूल्स, जैसे पुल रिवेटिंग, रोटरी रिवेटिंग इत्यादि की आवश्यकता होती है। ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन प्रकार के रिवेट्स विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां दोनों तरफ से रिवेट करने के लिए साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है। वर्तमान में, ब्लाइंड होल टाइप ब्लाइंड रिवेट्स में मुख्य रूप से रिवेट ब्लाइंड रिवेट्स और ब्लाइंड ब्लाइंड रिवेट्स शामिल हैं। ब्लाइंड होल प्रकार के अधिकांश ब्लाइंड रिवेट्स में एक लॉक रिंग होता है, जिसके माध्यम से कोर रॉड को नेल स्लीव में बंद कर दिया जाता है, और एक सामान्य लॉक रिंग होती है। गिरने के जोखिम, अपर्याप्त क्लैंपिंग बल, आदि, और प्रसंस्करण प्रक्रिया में प्रत्येक उप-भाग के मिलान संबंध को सर्वोत्तम स्थापना प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए कड़ाई से समन्वित किया जाना चाहिए; अधिकांश स्क्रू-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स नेल बॉडी या पाइप बनाने के लिए ड्राइविंग नट के माध्यम से धागे को पेंच करते हैं। प्रकार, लेकिन अखरोट, खराद का धुरा, नाखून शरीर, ट्यूब शरीर, प्रसंस्करण प्रक्रिया और प्रत्येक उप-भाग के मिलान को चलाने के लिए कई उप-भाग भी हैं जब इंटरलेयर की मोटाई अलग होती है, कोर रॉड का खंडित हिस्सा इंटरलेयर बोर्ड के साथ फ्लश नहीं है। उच्च समतलता आवश्यकताओं वाले स्थापना भागों के लिए, उन्हें समतल करने के लिए अक्सर वायु उपकरणों की आवश्यकता होती है।

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड नूरल्ड स्क्रू, फ्लैट हेड पिन बोल्ट, स्प्लिट स्प्रिंग पिन, हैंड-टाइटेड कॉपर नट्स, गोंग नट्स और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरषट्भुज गाढ़ा नट

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।