उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण आयताकार अखरोट आयताकार अखरोट चार-कोने अखरोट एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल अखरोट एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4993समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-16 02:09:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB873 पर्क्यूशन रिवेट्स, कैरिज मशीन स...

वर्तमान में, रिटेनिंग रिंग की स्थापना के तरीके: 1. उनमें से ज्यादातर रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन सरौता के साथ स्थापित हैं; 2. सरल स्थापना एड्स; 3. स्वचालित बनाए रखने की अंगूठी स्थापना मशीन। इन स्थापना विधियों के नुकसान: 1. यदि मैनुअल इंस्टॉलेशन असमान है, तो इलास्टिक रिटेनिंग रिंग प्लास्टिक रूप से ख़राब हो जाएगी, जिससे इलास्टिक रिटेनिंग रिंग विफल हो जाएगी; 2. इसे जटिल संरचनात्मक भागों के लिए नहीं रखा जा सकता है, और उत्पादन क्षमता भी कम है; 3. सरल स्थापना सहायक उपकरण केवल स्थापित किए जाने वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं, जो आम तौर पर सार्वभौमिक नहीं होते हैं और सीमाएं होती हैं; 4. स्वचालित लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी स्थापना मशीन में एक जटिल संरचना और उच्च लागत होती है।

हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय की जाती है। अच्छा सीलिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय होती है; चूंकि इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरटोपी अखरोट के शरीर पर सेट होती है, इसलिए इसमें बेहतर सीलिंग प्रभावी ढंग से बारिश, नमी, धूल और अन्य हानिकारक पदार्थों को अखरोट के शरीर में विसर्जित करने से रोक सकती है, अखरोट के शरीर को जंग लगने से रोक सकती है, और हेक्सागोनल के सेवा जीवन को काफी बढ़ा सकती है फ्लेंज नट।

ब्रिम, विकृत स्कर्ट और थ्रेडेड वायर होल से बना एक कम कार्बन स्टील इंदौरइंदौररिवेट नट फास्टनर की विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड वायर होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक चम्फर होता है; थ्रेडेड वायर होल की भीतरी दीवार धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलंब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू के विनिर्देश, हमारी कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है। बेशक, चूंकि ग्राहकों को छोटे पैन हेड संयोजन स्क्रू के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताएं होती हैं, या छोटे और लंबे संयोजन स्क्रू की आवश्यकता होती है। यदि मात्रा बड़ी है, या हमारी कंपनी के विकास के साथ। कुछ उन्नत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच मशीनें खरीदें। हमारे ग्राहकों की उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आओ और जाओ।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिस्क के आकार का पंजा शिकंजा, वेल्डिंग अखरोट प्रसंस्करण, विद्युत नट, GB58 षट्भुज इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

इंदौरइंदौरआयताकार अखरोट

मशीनिंग आयताकार नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।