उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित तितली अखरोट गोल पंख अखरोट पिंड अखरोट तितली अखरोट 304 पिंड अखरोट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5072समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-09 08:26:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाएं-दांत बोल्ट, छोटे हेक्सागोनल निकल...

दूसरी ओर, कई पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म को असेंबल करते समय, पिन के एक सिरे को होल में स्थापित करने या छेद में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और फिर पिन के दूसरे सिरे को पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म के माध्यम से पिन पर लगाया जाता है, इसलिए कि पिन छेद में तय हो गई है। छेद प्रकार के उत्पाद के छेद में। यह फिक्सिंग विधि न केवल अत्यंत अक्षम है। और एक साथ कई पिन लगाना संभव नहीं है। विशेष रूप से जब पिन के दूसरे छोर पर उदाहरण दिया जाता है, चूंकि पिन को छेद प्रकार के उत्पाद में प्रवेश करने पर पिन को स्थिर रखने के लिए कुछ भी नहीं होता है, जब पिन के दूसरे छोर पर बल लगाया जाता है, तो पिन आसानी से झुक सकता है और पिन को नुकसान पहुंचा सकता है . .

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी, 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327449, स्क्रू बेल्ट्स (2) देखें, जिसमें स्क्रू टूल्स को लॉक करने के उद्देश्य से मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे वाला मुख्य बॉडी शामिल है। बेल्ट चलाओ। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव इंदौररिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय इंदौररिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वेल्डिंग स्टैंडऑफ, गोल एल्यूमीनियम कॉलम एल्यूमीनियम मिश्र धातु लंबे स्टैंडऑफ, हेक्सागोनल पीतल के स्क्रू और स्क्रू, 304 इंदौरइंदौरइंदौरगैर-मानक फास्टनरों और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरगोल पंख अखरोट

अनुकूलित विंग नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।