उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील पोजिशनिंग नट इनर और आउटर टूथ नट राउंड नट लॉन्ग नट मिलिंग एज नट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4786समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-29 19:20:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN571 स्क्रू, रिंग के आकार का रिं...

④ स्क्रू टूथ टाइप ए: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 1) विरल एबी: सेल्फ-टैपिंग शार्प टेल (जापानी स्टैंडर्ड टाइप 4) डेंस; बी: स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ (जापानी मानक प्रकार 2) विरल; सी: सेल्फ-टैपिंग टैपिंग फ्लैट टेल (तीसरा प्रकार का जापानी मानक) घना; पी: डबल वायर दांत टाइप त्रिकोण दांत सीसीटी: सी टाइप त्रिकोण दांत पीटीटी: पी टाइप त्रिकोण दांत एसटीटी: एस टाइप त्रिकोण दांत

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। उदाहरण के लिए, M4-P0.7 नट को केवल M4-P0.7 श्रृंखला बोल्ट (अखरोट में) के साथ जोड़ा जा सकता है। उनमें से, M4 का अर्थ है अखरोट का आंतरिक व्यास लगभग 4 मिमी है, और 0.7 का अर्थ है कि दो धागों के बीच की दूरी 0.7 मिमी है); अमेरिकी उत्पादों के लिए भी यही सच है, उदाहरण के लिए, 1/4-20 अखरोट का मिलान केवल 1/4-20 स्क्रू से किया जा सकता है (एक 1/4 फिंगर नट का आंतरिक व्यास लगभग 0.25 इंच होता है, और 20 अंगुलियों में प्रत्येक इंच में 20 दांत)।

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौररिवेट नट्स, जीबी 862.2, टीए 2 शुद्ध टाइटेनियम बोल्ट, छोटे काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौररिवेट नट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरइंदौरआंतरिक और बाहरी दांत अखरोट

कस्टम स्टेनलेस स्टील सेट पागल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।