उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति GB923 कॉपर कैप नट कॉपर कैप नट कॉपर कैप नट कॉपर कैप नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4683समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-06 18:34:20

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्व-टैपिंग शिकंजा, एल्यूमीनियम मिश्र ...

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। यह मुख्य रूप से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से riveted भागों को जोड़ने के लिए riveting में उपयोग किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

स्क्रू का इतिहास 1986 में प्रसारित किया गया था। हमारे देश ने मानक भागों के लिए एक नया मानक तैयार किया, जिसे आमतौर पर व्यवसाय में नए मानक के रूप में जाना जाता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले GB5780, GB5781, GB5782, GB5783, GB5784 हैं। GB5780 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग हाफ-थ्रेड स्क्रू है, इसकी सटीकता ग्रेड C-ग्रेड उत्पाद है, जिसे GB5782 से बदला जा सकता है (GB5782 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग फुल-थ्रेड स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ग्रेड ए और बी है। ) GB5781 एक हेक्सागोनल हेड फुल-थ्रेड स्क्रू है। पिरोया पेंच, सटीकता ग्रेड सी ग्रेड उत्पाद है। इसे GB5783 से बदला जा सकता है (GB5783 एक हेक्सागोनल हेड फुल-इंदौरटूथ स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ए और बी हैं)। GB5784 पतली छड़ और आधे दांतों वाला एक षट्भुज पेंच है।

शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और इंदौरबेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सस्ते DIN547 स्टेनलेस स्टील, निकल-प्लेटेड महिला स्क्रू रिवेट्स, सटीक लॉकिंग नट्स, एएनएसआई लिफ्टिंग रिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद। हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरकॉपर कैप नट

आपूर्ति GB923


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।