उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील हेक्स पतली अखरोट फ्लैट अखरोट DIN439 पतली अखरोट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4963समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-01 14:23:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बॉल स्क्रू सटीक स्क्रू नट, 304 कोर स्क्र...

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील के भौतिक गुणों की तुलना में, कार्बन स्टील का घनत्व फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा अधिक है, लेकिन ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा कम है; प्रतिरोधकता कार्बन स्टील, फेरिटिक, मार्टेंसिटिक पर आधारित है और ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का क्रम बढ़ रहा है; रैखिक विस्तार गुणांक का क्रम समान है, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील उच्चतम है और कार्बन स्टील सबसे छोटा है; कार्बन स्टील, फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील चुंबकीय हैं, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील गैर-चुंबकीय है, लेकिन इसका ठंडा काम सख्त होने पर चुंबकत्व उत्पन्न होगा जब इसे तीव्रता में बदल दिया जाएगा, और इस मार्टेंसिटिक संरचना को खत्म करने और इसकी गैर को बहाल करने के लिए गर्मी उपचार विधि का उपयोग किया जा सकता है। -चुंबकीय गुण। कार्बन स्टील की तुलना में, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: 1) उच्च विद्युतीय दर, जो कार्बन स्टील से लगभग 5 गुना है। 2) रैखिक विस्तार का बड़ा गुणांक कार्बन स्टील की तुलना में 40% बड़ा है, और तापमान में वृद्धि के साथ, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के रैखिक विस्तार के गुणांक का मूल्य तदनुसार बढ़ जाता है। 3) कम तापीय चालकता, कार्बन स्टील का लगभग 1/3।

काम और संचालन के लिए उपकरण नींव पर सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता है। उपकरण नींव में कंक्रीट नींव, स्टील बेस, स्टील प्लेटफॉर्म, स्टील फ्रेम और अन्य रूप शामिल हैं।

मैकेनिकल असेंबली की प्रक्रिया में, हम अक्सर दो भागों को जोड़ने के लिए पिन का उपयोग करते हैं, और पोजिशनिंग पिन आमतौर पर यांत्रिक भागों पर पिन इंस्टॉलेशन होल में डूब जाते हैं। असेंबली प्रक्रिया के दौरान या असेंबली पूरी होने के बाद, हमें अक्सर पुर्जों को इकट्ठा करने, संशोधित करने या मरम्मत करने के लिए पिनों को बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने का मौजूदा तरीका आमतौर पर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकालने के लिए सरौता, हाथ के हथौड़ों और ब्लेड जैसे उपकरणों का उपयोग करना है, लेकिन यह विधि पिन होल और पिन को नुकसान पहुंचाना आसान है, जो सीधे स्क्रैपिंग की ओर ले जाएगा। मूल भागों में से। पुल रॉड को खींचकर पोजिशनिंग पिन को बाहर निकाला जा सकता है, लेकिन भागों के बीच असेंबली सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, पोजिशनिंग पिन और भाग पर पिन होल के बीच मिलान तंग है और पिन की संख्या बड़ी है, इसलिए यह विधि संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। और समय लेने वाला।

पेंच कसने की प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक बल का प्रयोग न करें, अन्यथा उत्पाद क्षतिग्रस्त हो जाएगा। पारंपरिक बोल्ट लॉकिंग मैनुअल ऑपरेशन को अपनाता है, जो अक्षम और अपर्याप्त बल है। मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, स्क्रू को लॉक करने से पहले, स्क्रू के लॉकिंग बल का परीक्षण किया जाता है, लेकिन परीक्षण उपकरण अलग से सेट किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक जटिल संरचना होती है। इसके अलावा, मौजूदा स्क्रू लॉकिंग डिवाइस में, जब स्क्रू लॉक होता है, तो स्क्रू होल की स्थिति को ठीक नहीं किया जाता है, जिससे स्क्रू अक्सर कसने की प्रक्रिया के दौरान उत्पाद को नुकसान पहुंचाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाएं दांत उल्टे षट्भुज रिवर्स स्क्रू बोल्ट, क्रॉस फ्लैट गोल सिर बच्चों के पालना शिकंजा और नट, तीन संयोजन शिकंजा और बोल्ट, सीएलएस दबाव riveting पागल और अन्य उत्पादों, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको उपयुक्त बनाता है।

इंदौरइंदौरषट्कोण पतला नट

आपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।