उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील सेट स्क्रू टॉप वायर पॉइंट मशीन मीटर हेक्सागोन हेडलेस स्क्रू एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4936समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-02 01:29:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-ईयर स्टॉप वॉशर, ब्लैक पिन GB882...

साधारण धागा साधारण मोटे धागे: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास + रोटेशन + थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच व्यास, शीर्ष व्यास) - रोटेशन की लंबाई साधारण महीन धागा: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास * थ्रेड पिच + रोटेशन की दिशा + थ्रेड टॉलरेंस कोड के साथ ( मध्य व्यास, शीर्ष व्यास) - दाएं हाथ के धागे के लिए पेंच की लंबाई को छोड़ दिया जाता है, और बाएं हाथ के धागे को एलएच द्वारा दर्शाया जाता है। M 16-5g6g का अर्थ है मोटे धागे का साधारण धागा, नाममात्र का व्यास 16, दाहिना हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्य व्यास में 5g और प्रमुख व्यास में 6g है, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। M16×1 LH-6G का अर्थ है महीन धागा साधारण धागा, नाममात्र व्यास 16, पिच 1, बाएं हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्यम व्यास और प्रमुख व्यास दोनों 6G हैं, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। लेबलिंग प्रारूप है: फीचर कोड (बेलनाकार पाइप धागा जी द्वारा दर्शाया गया है, शंक्वाकार पाइप धागा एनपीटी द्वारा दर्शाया गया है) + आकार कोड + सहिष्णुता ग्रेड कोड + रोटेशन दिशा G1A--LH इंच गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड, आकार कोड 1in का प्रतिनिधित्व करता है , बाएं हाथ, सहनशीलता ग्रेड ए ग्रेड है। Rcl/2 का अर्थ है इंच धागा सील टेपर पाइप धागा, आकार कोड 1/2in, दाएँ हाथ।

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

काउंटरसंक रिवेट एक प्रकार का हिस्सा है जो दो वस्तुओं को रिवेटिंग में जोड़ने और स्थिति के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप कनेक्शन का उपयोग करता है। इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल, वाहन, इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों, एयरोस्पेस उत्पादों और अन्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट का उपयोग किया जाता है, तो रिवेट का हेड पूरे या आंशिक रूप से जुड़े हुए हिस्सों में डूब जाता है। यह संरचना ज्यादातर उन हिस्सों के लिए उपयोग की जाती है जिन्हें एक चिकनी और चिकनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है। इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स की मानक संरचना राष्ट्रीय विमानन मानक, राष्ट्रीय मानक और राष्ट्रीय मानक में निर्दिष्ट है, और इन मानकों में शामिल इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स सभी मानक रोटरी संरचनाएं हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील टेबल टेनिस रैकेट शिकंजा, रंग जस्ता गोल सिर शिकंजा, कार्बन स्टील नीला और सफेद जस्ता हेक्सागोन नट मध्यवर्ती अखरोट के साथ , एफएम फ्लैट हेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरस्क्रू रखो

आपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।