उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉलम एंटी-थेफ्ट काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू 5/8 1/2-13 के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील इनर पेंटागन प्लम ब्लॉसम

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4740समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-20 18:09:46

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक बोल्ट, कॉपर कैप नट, स्क्...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

नट और वाशर दोनों तनाव सुदृढीकरण प्रणाली के छोटे और मध्यम आकार के घटक हैं, और अलग-अलग उपयोग किए जाने पर वे निर्माण स्थल पर आसानी से खो जाते हैं, जो टर्नओवर सामग्री के भंडारण प्रबंधन के लिए अनुकूल नहीं है; 3) फॉर्मवर्क समर्थन और हटाने की प्रक्रिया के दौरान, उन्हें व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया जाना चाहिए और विध्वंस, इस प्रकार एक निर्माण प्रक्रिया को जोड़ना, निर्माण की दक्षता को प्रभावित करना।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 57 का सामना करते हैं।

पागल बहुत आम फास्टनरों हैं। आम तौर पर, जब अखरोट को घुमाया जाता है तो टोक़ को सीमित नहीं किया जा सकता है। नट की जकड़न की डिग्री ज्यादातर कार्यकर्ता के अनुभव से आंकी जाती है। इस तरह, जब अखरोट को अधिक कड़ा कर दिया जाता है, तो यह थ्रेड जोड़ी को नष्ट कर देगा, जिससे फास्टनर छोटा हो जाएगा। नट का जीवन गंभीर मामलों में बोल्ट को खींचे जाने का कारण भी बन सकता है; और अखरोट बहुत ढीले ढंग से खराब हो गया है, जिससे असुरक्षित फिक्सिंग की समस्या हो जाएगी।

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स), ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं। प्रयुक्त स्व-विरूपण कनेक्शन riveted है। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोल्ड गास्केट, रिवेट्स, लार्ज कैप, लार्ज कैप, आयरन रिवेट्स, जीबी37 स्क्रू, डिस्क बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

स्तंभ के साथ आंतरिक पंचकोणीय बेर खिलना

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।