उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 201 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू GB819 फ्लैट हेड मशीन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4957समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-06 08:15:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अमेरिकी मानक यूएसएस वाइड टाइप, एक्सटर...

साधारण स्नैप-टाइप रिटेनिंग रिंग्स की संरचना पर कान होते हैं, जो आंतरिक भागों में हस्तक्षेप का कारण बनते हैं। यदि कान प्रदान नहीं किए जाते हैं, तो जुदा करना बहुत मुश्किल होता है। बहुत मांग वाले एयरोस्पेस क्षेत्र के लिए, साधारण स्नैप रिंग उनकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं।

टी-बोल्ट, यूरोपीय मानक को हैमर बोल्ट कहा जाता है, सामग्री कार्बन स्टील है, सतह जस्ती या निकल-प्लेटेड है, टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल के खांचे में डाला जा सकता है, और इसे स्वचालित रूप से तैनात किया जा सकता है और स्थापना प्रक्रिया के दौरान बंद कर दिया। नीले अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है, यह कोने की फिटिंग स्थापित करते समय एक मानक मिलान कनेक्टर है। इसे प्रोफाइल ग्रूव चौड़ाई और प्रोफाइल की विभिन्न श्रृंखलाओं के अनुसार चुना और उपयोग किया जा सकता है। जब बाजार पर टी-बोल्ट इंस्टॉलेशन चैनल के साथ स्थापित होते हैं, तो बोल्ट को चैनल के बंदरगाह से चैनल में रखा जाना चाहिए, और फिर निर्दिष्ट स्थान पर जाने पर कड़ा हो जाना चाहिए। स्थापना के दौरान बोल्ट को घुमाना आसान होता है, और कनेक्शन तंग नहीं होता है। इसलिए, एक बढ़ते ढांचे का प्रस्ताव करना आवश्यक है जो टी-बोल्ट और खांचे का उपयोग करता है।

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक दूरबीन पेंच का खुलासा करता है। इसके तकनीकी समाधान का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें ऊपरी स्क्रू रॉड शामिल है, ऊपरी स्क्रू रॉड के एक छोर को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड के विपरीत ऊपरी स्क्रू रॉड के दूसरी तरफ निचला स्क्रू प्रदान किया जाता है रॉड, और निचली स्क्रू रॉड दूसरी तरफ दी गई है। एक फिक्सिंग रॉड प्रदान की जाती है, फिक्सिंग रॉड पर एक सीमित छेद सेट किया जाता है, ऊपरी स्क्रू रॉड पर एक स्लाइडिंग रॉड सेट किया जाता है, सीमित छेद से मेल खाने वाला एक सीमित ब्लॉक स्लाइडिंग रॉड पर सेट होता है, और एक कवर प्लेट को स्लीडली स्लीव किया जाता है। फिसलने वाली छड़। प्लेट पर एक आंतरिक धागे की व्यवस्था की जाती है, आंतरिक धागे से मेल खाने वाले धागे को फिक्सिंग रॉड पर व्यवस्थित किया जाता है, एक लोचदार सदस्य फिक्सिंग रॉड पर स्लीव किया जाता है, और लोचदार सदस्य के दोनों सिरे क्रमशः ऊपरी स्क्रू रॉड के साथ संघर्ष में होते हैं। निचला पेंच रॉड। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड दूरबीन पेंच ऊपरी पेंच और निचले पेंच के बीच एक दूरबीन तंत्र के साथ प्रदान किया जाता है। इसलिए, पेंच एक ही व्यास और अलग-अलग लंबाई के साथ थ्रेडेड इंस्टॉलेशन छेद के लिए उपयुक्त हो सकता है, स्क्रू को थ्रेडेड होल की लंबाई से सीमित होने और स्थापित करने में असमर्थ होने से बचा सकता है।

सामान्यतया, संयोजन स्क्रू का व्यापक रूप से विद्युत, विद्युत, यांत्रिक, इलेक्ट्रॉनिक, घरेलू उपकरणों, फर्नीचर, जहाजों आदि में उपयोग किया जाता है। लेकिन ऊपर कहा गया है कि अलग-अलग संयोजन स्क्रू के अलग-अलग कार्य होते हैं। उदाहरण के लिए, फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू आमतौर पर छोटे इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों में उपयोग किए जाते हैं। बड़े क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग बड़े विद्युत उत्पादों में किया जाता है, जैसे फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स, और कुछ बड़े फ़्रीक्वेंसी कन्वर्टर्स कई क्रॉस हेक्सागोन संयोजन स्क्रू का उपयोग करते हैं। इन्वर्टर केस को हिट करें। कसने के प्रभाव को ढीला करने के लिए। उदाहरण के लिए, फूलों के दांतों के साथ दो संयोजन स्क्रू, जो इन्वर्टर पर उपयोग किए जाते हैं, का उपयोग पेंट को तोड़ने के लिए किया जाता है, ताकि आवरण की सतह पर सभी दो संयोजन स्क्रू चालू हो जाएं। स्क्वायर प्रेशर लाइन के साथ दो-संयोजन स्क्रू भी होता है, जो स्वयं इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और स्क्वायर पैड के साथ दो-संयोजन स्क्रू होता है। यह आमतौर पर टर्मिनल ब्लॉक की सतह पर प्रयोग किया जाता है। फंक्शन वायरिंग और क्रिम्पिंग के लिए है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विंग नट बोल्ट, रिटेनिंग रिंग गास्केट, ऑल-मेटल सेल्फ-लॉकिंग राउंड नट्स, GB55 और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान करते हैं।

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू

थोक 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।