उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण विदेश व्यापार 10 ग्रिड DIN912 स्टेनलेस स्टील षट्भुज सॉकेट सिर पेंच संयोजन सेट विधानसभा अखरोट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4731समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-26 19:06:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम रॉड इनर वायर, हाफ टूथ ...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक इंदौरइंदौरस्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

हाफ राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग के साथ रिवेटिंग अवसरों में किया जाता है जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक, आदि। काउंटरसंक हेड और 1200 इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। हाफ काउंटरसंक हेड और 1200 हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से छोटे भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। इंदौरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और छोटे भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग बिना लोड के गैर-धातु सामग्री की रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

ड्राइंग प्रक्रिया के दो उद्देश्य हैं, एक कच्चे माल के आकार को संशोधित करना है; दूसरा विरूपण और मजबूती के माध्यम से फास्टनरों के बुनियादी यांत्रिक गुणों को प्राप्त करना है। मध्यम कार्बन स्टील के लिए, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात का एक अन्य उद्देश्य भी होता है, अर्थात वायर रॉड बनाना। नियंत्रित शीतलन के बाद प्राप्त परतदार सीमेंटाइट को ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान जितना संभव हो उतना क्रैक किया जाता है ताकि दानेदार सीमेंटाइट प्राप्त करने के लिए बाद के गोलाकार (नरम) एनीलिंग की तैयारी की जा सके। हालांकि, कुछ निर्माता लागत को कम करने के लिए मनमाने ढंग से ड्राइंग को कम करते हैं। अत्यधिक कमी दर वायर रॉड की कार्य सख्त प्रवृत्ति को बढ़ाती है, जो सीधे वायर रॉड के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन को प्रभावित करती है। यदि प्रत्येक पास के कमी अनुपात का वितरण उचित नहीं है, तो यह ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान वायर रॉड में मरोड़ वाली दरारें भी पैदा करेगा। इसके अलावा, यदि ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्नेहन अच्छा नहीं है, तो यह ठंड से खींची गई वायर रॉड में नियमित रूप से अनुप्रस्थ दरारें भी पैदा कर सकता है। वायर रॉड और वायर ड्रॉइंग डाई की स्पर्शरेखा दिशा एक ही समय में संकेंद्रित नहीं होती है, जब वायर रॉड को डाई से बाहर निकाला जाता है, जिससे वायर ड्रॉइंग डाई के एकतरफा छेद पैटर्न के खराब होने का कारण बन जाएगा, जिससे भीतरी छेद गोल से बाहर, और तार की परिधि दिशा में असमान ड्राइंग विरूपण का कारण बनता है। स्टील वायर की गोलाई बर्दाश्त से बाहर है, और स्टील वायर का क्रॉस-सेक्शनल स्ट्रेस कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया के दौरान एक समान नहीं होता है, जो कोल्ड हेडिंग पास रेट को प्रभावित करता है। वायर रॉड की ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक सतह में कमी का अनुपात स्टील के तार की सतह की गुणवत्ता को खराब कर देगा, जबकि बहुत कम सतह में कमी का अनुपात परतदार सीमेंटाइट को कुचलने के लिए अनुकूल नहीं है, और इसे प्राप्त करना मुश्किल है। संभव के रूप में दानेदार सीमेंटाइट। , यानी सीमेंटाइट की गोलाकार दर कम है, जो स्टील वायर के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन के लिए बेहद प्रतिकूल है। ड्राइंग विधि द्वारा उत्पादित बार और वायर रॉड के लिए, आंशिक सतह कमी दर सीधे 10% -15% की सीमा के भीतर नियंत्रित होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील प्लेटेड स्क्रू, तीन-संयोजन स्क्रू, DIN6797J गास्केट, ऑटोमोबाइल टायर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

इंदौरइंदौरडीआईएन912

विदेशी व्यापार प्रसंस्करण 10 ग्रिड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।