उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू प्लस हार्ड ब्लू जिंक पैन हेड युआन हेड ड्रिल टेल डोवेलटेल स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4954समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-30 10:34:12

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी षट्भुज निकला हुआ किनारा शिकंजा,...

इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट के स्लॉट के माध्यम से एक कोटर पिन के साथ तय करने की आवश्यकता होती है, और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट को ठीक करने के लिए कोटर पिन को स्क्रू के बीच से गुजरना चाहिए। आमतौर पर, स्क्रू के दोनों सिरों को ड्रिल करने की आवश्यकता होती है, छेद का व्यास और स्लेटेड नट का आकार। स्लॉट की चौड़ाई और गहराई कोटर पिन के आकार को निर्धारित करती है। जब चयनित स्क्रू, कोटर पिन और इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट का अपेक्षाकृत मिलान किया जाता है, तो नट को स्क्रू द्वारा तय किया जाता है, ताकि स्लेटेड नट ढीला न हो। इस हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट में उच्च शक्ति की विशेषताएं हैं और कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान नहीं है। यह मुख्य रूप से कंपन और झटके के अवसरों में उपयोग किया जाता है, जैसे ऑटोमोबाइल के फ्रंट और रियर एक्सल, लिफ्टिंग उपकरण, प्रेस और डाई-कास्टिंग मशीन।

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को प्राप्त करने के लिए लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है, जिसमें दावा 3 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन हेक्सागोनल मशीन वायर बोल्ट, /3/4/5/6 पैड के साथ गैर-पर्ची निकला हुआ किनारा निकल-प्लेटेड नट , पारदर्शी शिकंजा, दांतेदार बेल्ट पैड ढीली पर्ची लॉक नट और अधिक, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरसेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू

कस्टम क्रॉस हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।