उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 316 सामग्री पेंच GB819-85 काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4809समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-12 10:35:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वॉशर के साथ 7380.2 पेंच, जस्ती रॉड बो...

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए Yueluo Company में पेंच द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है।

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस मूल स्थिति में चला जाए ट्रैक 52.

नुकीला तांबा अखरोट, विनिर्देश M5X8X12 है, बाहरी सर्कल 8.0 मिमी है, और ऊंचाई 12 मिमी है। सामग्री: C3604 (ROHS PASS) पीतल। थ्रेड अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस नुकीले तांबे के नट का उपयोग बिजली उपकरणों में किया जाता है। अन्य नुकीले तांबे के नटों के विपरीत, इस घुंघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के बीच में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया किनारा होता है। बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह हीरे के आकार के फूलों से लुढ़क जाती है।

परंपरागत रूप से प्लास्टिक बन्धन शिकंजा के लिए उपयोग किया जाता है, अधिकांश थ्रेड डिज़ाइन स्व-टैपिंग थ्रेड होते हैं, लेकिन विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों के लिए, स्व-टैपिंग थ्रेड्स में कई अलग-अलग वर्गीकरण भी होते हैं, जैसे कि पीटी प्रोफ़ाइल, प्लास्टाइट श्रृंखला, रिफॉर्म प्रोफ़ाइल, आदि। संरचनात्मक इन धागे के पैरामीटर और निर्माण प्रक्रिया असंगत हैं, या विभिन्न मुख्य मोल्ड और तारों की आवश्यकता होती है। इसलिए, विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों पर सार्वभौमिक रूप से लागू होने वाले प्लास्टिक स्क्रू को खोजने के लिए, एक एकल दबाने वाली संरचना, कम लागत वाली और सरल निर्माण प्रक्रिया, विशेष रूप से इसका विशेष इंदौरस्व-टैपिंग धागा, एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे वर्तमान में तत्काल हल करने की आवश्यकता है . प्रश्न। Yueluo Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य स्क्रू बन्धन समस्या को हल करने के लिए एक प्लास्टिक स्क्रू का प्रस्ताव करना है जो आम तौर पर विभिन्न प्लास्टिक पर लागू होता है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी योजना के माध्यम से एक प्रकार के प्लास्टिक स्क्रू का एहसास करना है, इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू का धागा 30 ° के प्रोफाइल कोण के साथ असममित धागे से बना होता है। , और धागे हैं उनके बीच कनेक्शन की निचली सतह एक चाप सतह है। Yueluo अधिमानतः, विषम धागे में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से अधिक होता है, और दो-दिशा थ्रेड कोणों का योग 30 ° होता है। यूलुओ ने आगे पसंद किया कि आगे बढ़ते दिशा में विषम पेंच धागे का टूथ प्रोफाइल कोण 20 डिग्री है, और रिवर्स माउंटिंग दिशा में टूथ प्रोफाइल कोण 14 डिग्री है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक शिकंजा के आवेदन, विशेष धागा संरचना के सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापित होने पर रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ को कम करता है, प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम करता है; और पेंच बल के पुल-आउट प्रतिरोध को बढ़ाता है, ढीली असेंबली दिखाना आसान नहीं है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटे इंदौरइंदौरषट्भुज नट, सर्किट बोर्ड मदरबोर्ड सपोर्ट कॉलम, ब्लैक निकल फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, फर्नीचर फ्लैट हेड बेवेल्ड एज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरसामग्री पेंच

कस्टम स्टेनलेस स्टील 316


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।