उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील एक शब्द सिलेंडर सिर पेंच GB65 स्टेनलेस स्टील स्लॉट सिलेंडर सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4604समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-19 15:27:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड विस्तार बोल्ट, यू-आकार की प...

इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट स्टेनलेस स्टील से बने बोल्ट को संदर्भित करता है, जिसमें स्टेनलेस स्टील SUS201 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS304 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS316 बोल्ट और स्टेनलेस स्टील SUS316L बोल्ट शामिल हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के लिए उपज सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है।

शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और इंदौरबेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।

Yueluo एक पतली प्लेट कीलक संरचना भी प्रदान करता है, जिसमें एक धातु की पतली प्लेट और एक कीलक शामिल है। धातु की शीट को एक रिवेटिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है; riveting टुकड़ा riveting छेद में प्रवेश किया जाता है, riveting टुकड़े के बाहरी किनारे को एक occlusal संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और riveting छेद का भीतरी किनारा occlusal संरचना के साथ एम्बेडेड होता है। धातु शीट पर एक विरूपण नाली प्रदान की जाती है, और विरूपण नाली कीलक छेद के निकट होती है।

स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर (GB/T93-1987) लाइट स्प्रिंग वॉशर (GB/T859-1987) हैवी स्प्रिंग वॉशर (GB/T7244-1987) स्प्रिंग वॉशर को स्प्रिंग मेसन के नाम से भी जाना जाता है। सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7245-1987) सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 860-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7246-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 955-1987)

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड एक्सपेंशन स्क्रू, अमेरिकन के कैप नट्स, शॉर्ट हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू और बोल्ट, GB853 गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरस्लॉटेड इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।