उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद विरोधी ढीला पेंच वितरण फ्लैट सिर पेंच क्रॉस पैन सिर मशीन तार विरोधी ढीला पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4932समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-11 16:33:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू, कॉपर राउंड ...

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी बल का पता लगाने के लिए, विधि और टूलींग को चिह्नित किया जाता है, लेकिन टूलींग केवल परीक्षण बेंच पर उपयोग करने का एक साधन है, और इंदौरबेलनाकार पिन को टूलींग में एम्बेड करने की प्रक्रिया अधिक है कठिन प्रक्रिया। आम तौर पर, इसका उपयोग टूलींग को एक विमान, एक वाइस, एक साधारण वी-आकार और एक साधारण यू-आकार की स्थिरता पर रखने के लिए किया जाता है। मूल रूप से, इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ने और टूलिंग के बाहरी सिलेंडर के साथ पिन को संरेखित करने के लिए हाथ या सरौता द्वारा इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का पता लगाया गया था। अपरूपण छिद्रों को तोड़ने के लिए हथौड़े का उपयोग करें, और समय-समय पर टूलींग के कतरनी छिद्रों के आंतरिक और बाहरी सिलेंडरों की सांद्रता को समायोजित करें। इस असेंबली पद्धति की सीमाएं, खतरे और कठिनाइयां अपेक्षाकृत बड़ी हैं, अक्सर इंदौरबेलनाकार पिनों के एक सेट का परीक्षण किया जाता है, जिसमें बहुत समय लगता है और समलैंगिकों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल होता है।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, बोल्ट और नट किट आमतौर पर बन्धन भागों का उपयोग किया जाता है, लेकिन जब सामान्य बोल्ट फास्टनरों का उपयोग बड़ी संख्या में भागों में किया जाता है, क्योंकि नट और बोल्ट धागे से लगे होते हैं, मैनुअल या मशीन कसने की आवश्यकता होती है, और स्थापना के दौरान, फिसलना आसान है, और बोल्ट को दोनों दिशाओं में संचालित करने की आवश्यकता होती है, और बोल्ट और नट की एक जोड़ी को जल्दी से स्थापित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्थापना दक्षता कम हो जाती है।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कीलक नट, बाहरी दाँतेदार विरोधी स्किड वाशर, मोटी सतह चिकनी, सुंदर और पहनने के लिए प्रतिरोधी, रंग-चढ़ाया हुआ है वर्ग नट और नट और अन्य उत्पाद, हम आपको ऐसे उत्पाद प्रदान कर सकते हैं जैसे आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

इंदौरइंदौरताले का पेच

प्रसंस्करण ड्रॉप प्रतिरोधी गोंद


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।