उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैसकेट मशीन स्क्रू 1 / 2-13 के साथ स्वनिर्धारित कार्बन स्टील I नीला और सफेद जस्ता भीतरी षट्भुज फ्लैट गोल सिर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4951समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-19 04:32:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वायर रोप टेंशनिंग स्क्रू, गैर-मा...

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.1) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

बड़े स्क्रू को कसने की मौजूदा विधि आम तौर पर है। 1. अखरोट को हथौड़े से + नट कोण विधि द्वारा जुड़े हुए टुकड़े में खराब कर दिया जाता है, रिंच के लीवर आर्म को जोड़ने के लिए एक आवरण का उपयोग करें, या प्लेट के हैंडल को हथौड़े से चलाने के लिए एक मुफ्त हथौड़ा का उपयोग करें, आवश्यक प्रीलोड प्राप्त करने के लिए अखरोट को एक अतिरिक्त कोण घुमाएं। यह न केवल एक आदिम और श्रम-गहन बन्धन विधि है, बल्कि इसकी बड़ी सीमाएँ भी हैं, जैसे कि सीमित स्थान, या पेंच स्वयं एक घूर्णन शाफ्ट है और इसी तरह, इस पद्धति का उपयोग करना मुश्किल है।

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी, 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327449, स्क्रू बेल्ट्स (2) देखें, जिसमें स्क्रू टूल्स को लॉक करने के उद्देश्य से मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे वाला मुख्य बॉडी शामिल है। बेल्ट चलाओ। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, सात सितारा प्लास्टिक हेड स्क्रू, 3304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, बटन-होल एल्यूमीनियम कैप ब्रिम ब्लाइंड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

नीला और सफेद जस्ता

अनुकूलित कार्बन स्टील I


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।