उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 110PCS विदेश व्यापार रंग जस्ता फर्नीचर पेंच संयोजन सेट विधानसभा अखरोट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4891समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-30 07:18:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डबल-हेड फुल-थ्रेड स्क्रू, स्टार हैंडल...

उत्पाद में स्क्रू को स्वचालित रूप से लॉक करने की प्रक्रिया में, पारंपरिक स्वचालित स्क्रू लॉकिंग मशीन में केवल तीन प्रकार के स्क्रू आपूर्ति तंत्र हैं: 1. स्क्रू के लिए चुंबक बेकार है; 2. वैक्यूम शिकंजा के लिए बेकार है; 7. शिकंजा के लिए हवा का झोंका। उपरोक्त तीन विधियों के लिए लंबी दूरी की पेंच आपूर्ति की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप धीमी पेंच आपूर्ति, कम दक्षता और उच्च विनिर्माण लागत होती है। यह अंत करने के लिए, हम एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीन का प्रस्ताव करते हैं जो सीधे स्क्रू की आपूर्ति कर सकती है।

मुख्य इंजन की स्थापना में फास्टनरों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। हवाई जहाज, ऑटोमोबाइल, ट्रेन, लिफ्ट, एयर कंडीशनर और कंप्यूटर जैसे जटिल उत्पादों में पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या होती है। दो पारंपरिक स्थापना प्रक्रियाएं हैं। पहली है पतली प्लेट पर आंतरिक धागे को टैप करना, लेकिन जब आंतरिक धागे को 6 मिमी से नीचे की पतली प्लेट पर टैप किया जाता है, तो स्थापना अक्सर दृढ़ नहीं होती है क्योंकि थ्रेड्स की संख्या बहुत कम होती है, और यहां तक कि कनेक्शन भी विफल हो जाता है। जब बल लगाया जाता है तो टूटे हुए धागे के कारण; दूसरा तरीका यह एक पतली प्लेट पर नट वेल्डिंग की एक प्रक्रिया है, जो आसानी से पतली प्लेट और असमान वेल्डिंग सतह के विरूपण की ओर ले जाती है। कभी-कभी वेल्डिंग मजबूत नहीं होती है और बल लगाने पर नट गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थापना को नुकसान होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के विकास ने पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या को हल कर दिया है, क्योंकि इंदौरइंदौररिवेट नट्स नट्स और रिवेट्स की विशेषताओं को जोड़ते हैं, और फास्टनर उत्पादों में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हालांकि, ऑटोमोबाइल, एविएशन, रेलवे, रेफ्रिजरेशन, लिफ्ट आदि जैसे इलेक्ट्रोमैकेनिकल और मैकेनिकल उद्योगों में इंदौरइंदौररिवेट नट्स के व्यापक उपयोग के साथ, साधारण इंदौरइंदौररिवेट नट अब कई मैकेनिकल और इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों की विशेष असेंबली आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, जैसे कि विधानसभा के दौरान अच्छी सीलिंग। रिसाव-सबूत समारोह के साथ कीलक अखरोट। कैंटोनीज़ घोंघा

चित्रा 2 में दिखाया गया पारंपरिक स्थिरता एक कठोर समर्थन सिलेंडर और एक कठोर कतरनी बार से बना है, और इसकी एक सरल संरचना है। इंदौरबेलनाकार पिन को कठोर समर्थन सिलेंडर में लोड किया जाता है, और कठोर कतरनी बार पर अक्षीय भार लागू करके कतरनी परीक्षण पूरा किया जाता है। चूंकि मानक निर्धारित करता है कि लोडिंग भाग और सहायक भाग के बीच का अंतर 0.15 मिमी से अधिक नहीं है, इंदौरबेलनाकार पिन के कतरनी परीक्षण के दौरान अंतराल के मिलान को सुनिश्चित करने के लिए, सिलेंडर पर इंदौरबेलनाकार पिन का व्यास आम तौर पर होता है सैद्धांतिक इंदौरबेलनाकार पिन के बराबर। व्यावहारिक अनुप्रयोग में, इंदौरबेलनाकार पिन गर्मी उपचार के बाद आकार में अनियमित होता है। कतरनी परीक्षण का एहसास करने के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन को बाहरी बल की मदद से छेद में डाला जाना चाहिए, जिसे स्थापित करना और दबाना मुश्किल है और इसमें लंबा समय लगता है। यदि दो तरफा कतरन किया जाता है, अर्थात यदि इंदौरबेलनाकार पिनों को दोनों तरफ स्थापित करने की आवश्यकता होती है, तो समय दोगुना हो जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के पायदान को ऊपर की ओर होने की गारंटी नहीं दी जा सकती है।

प्रदर्शन ग्रेड को 15 ग्रेड में बांटा गया है, स्टेनलेस स्टील ग्रेड 51 है, और खुले प्रकार के इंदौरअंधा कीलक को दो प्रकारों में बांटा गया है: सिर के आकार के अनुसार काउंटरसंक सिर और फ्लैट गोल सिर। उनमें से, 10 और 11 के प्रदर्शन स्तर वाले ओपन ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। 2006 में, राष्ट्रीय मानक समिति ने जीबी/टी 12617.1-2006 ओपन टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 और जीबी/टी 12618.1-2006 ओपन टाइप फ्लैट राउंड हेड ब्लाइंड रिवेट्स क्लास 10 और 11 को संशोधित और जारी किया। 10 और के लिए राष्ट्रीय मानक 11 क्लास ओपन ब्लाइंड रिवेट्स। दो नए मानक, क्रमशः ISO15978:2002 और ISO15977:2002 अंतर्राष्ट्रीय मानकों को अपनाते हुए, 5 जुलाई 2006 को जारी किए गए थे और आधिकारिक तौर पर 1 दिसंबर 2006 को लागू किए गए थे। कार्यान्वयन के बाद, यह दो पुराने मानकों GB/T 12617-1990 Open को प्रतिस्थापित करेगा। टाइप काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स और जीबी/टी 12618-1990 ओपन टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स।

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अतिरिक्त मोटी और मोइंदौरटी अखरोट, हेक्सागोन सॉकेट इंदौरहेडलेस सेट स्क्रू, छेद इंदौरबेलनाकार पिन के साथ पिन फ्लैट सिर, स्क्रू आस्तीन बीएसओ 3 और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

विदेश व्यापार रंग जस्ता

अनुकूलित 110PCS


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।